कोटेदार ने बेंच दिया सारा राशन, भभौरा का कोटा सस्पेंड, गांव वालों ने किया प्रदर्शन

आज भभौरा गांव के लोगों ने उपजिलाधिकारी के समक्ष प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शन करने वाले ने उपजिलाधिकारी व सप्लाई इंस्पेक्टर से कहा कि सैकड़ों लाभार्थी को जून माह का राशन नहीं मिला हैं।
 

भभौरा गांव के कोटेदार पर कालाबाजारी का मुकदमा दर्ज

सस्पेंड दुकान को दूर के गांव में किया संबद्ध

लाभार्थियों को राशन मिलने में हो रही परेशानी

आईपीएफ नेता अजय राय व ग्राम प्रधान ने की शिकायत

चंदौली जिले की चकिया तहसील के भभौरा ग्राम सभा के कोटेदार द्वारा अनियमितता करने पर निलंबित कर दिया गया था, लेकिन जन वितरण की दुकान को नजदीक के कोटेदार के पास संबद्ध करने की जगह दूर के जन वितरण की दुकान से संबद्ध किया। इसके खिलाफ आईपीएफ नेता अजय राय व ग्राम सभा के प्रधान ई अवधेश कुमार सिंह के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी चकिया व सप्लाई इंस्पेक्टर को ज्ञापन देकर जल्द से जल्द भभौरा गांव में राशन वितरण करने की मांग उठाई गयी।
इस दौरान आज भभौरा गांव के लोगों ने उपजिलाधिकारी के समक्ष प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शन करने वाले ने उपजिलाधिकारी व सप्लाई इंस्पेक्टर से कहा कि सैकड़ों लाभार्थी को जून माह का राशन नहीं मिला हैं। वह राशन कहां चला गया है। इस दौरान सप्लाई इंस्पेक्टर ने कहा कि  पिछले कोटेदार ने राशन को बेच दिया। इसलिए वह लोगों को राशन देना मुश्किल है।


 ज्ञातव्य हो कि राशन को लाभार्थी को न देकर ब्लैक कर देने के कारण मामले को संज्ञान में लेकर सप्लाई इंस्पेक्टर ने कोटे की दुकान को निलंबित कर दिया था।
प्रदर्शन करने वाले लोगों में कमलेश प्रजापति, आत्मानंद, काशी बिंद, राम रक्षक यादव, विनोद यादव, असलम, आलम, मैनुद्दीन, अजहर, दिनेश, रंजीत, दीवान, फिरोज अली, हस्बुन, सरफराज, मुबारक अली, रविंदर, भोलानाथ, सुरेश, संजय, महेश, कलावती,  भरत यादव,  रामरखवार, शाहिद अली, निजामुद्दीन, मनावर, सद्दाम आदि लोग शामिल रहे।