किसी की जान ले सकता है बिजली का ये खंबा, दुर्घटना की संभावना पर अधिकारी साधे हैं मौन

चंदौली जिले के चकिया नगर पंचायत के प्राथमिक विद्यालय प्रथम के पास लगा हुआ विद्युत पोल जंग लगने से जर्जर अवस्था में पहुंच गया है ।
 

 विद्युत विभाग के अधिकारी कर रहे हैं शायद किसी अनहोनी का इंतजार

जर्जर विद्युत पोल दे रहा दुर्घटना को दावत

चंदौली जिले के चकिया नगर पंचायत के प्राथमिक विद्यालय प्रथम के पास लगा हुआ विद्युत पोल जंग लगने से जर्जर अवस्था में पहुंच गया है । जिसको रस्सी के सहारे बांधकर किसी प्रकार काम चलाया जा रहा है । गौर करने की बात यह है कि जर्जर विद्युत पोल के ठीक सामने खंड शिक्षा अधिकारी का कार्यालय भी मौजूद है तथा आने जाने वालों की लगातार नजर विद्युत पोल पर पड़ रही है । इन सब के बावजूद शिक्षा विभाग के अधिकारियों सहित विद्युत विभाग के अधिकारी मौन साधे हुए हैं । लग रहा है कि इन्हें किसी बड़ी अनहोनी का इंतजार है ।


बता दें कि प्राथमिक विद्यालय प्रथम व पूर्व माध्यमिक विद्यालय चकिया के बीच मार्ग पर एक खम्भा स्थित है जो नीचे से बिल्कुल जंग लगने के कारण क्षतिग्रस्त हो गया है तथा कभी भी गिर सकता है।  इस खंभे को रस्सी की सहायता से बांधकर काम चलाया जा रहा है ।यदि इसी प्रकार उदासीनता बरती गई तो एक न एक दिन किसी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

 

बता दें कि जर्जर खंबा प्राथमिक विद्यालय के ऊपर बिल्कुल लटका हुआ है तथा कभी भी गिर सकता है जिससे विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों सहित शिक्षक व अन्य लोगों के साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है ।


वही इस संबंध में बिजली विभाग के एसडीओ चकिया से बात करने पर उन्होंने बताया कि मीडिया के माध्यम से मामला संज्ञान में आ गया है । हम इस मामले को गम्भीरता से लेंगे और जल्द ही कर्मचारियों को भेज कर जर्जर पोल की मरम्मत अथवा पुनर्स्थापना का कार्य करवाया जाएगा।