नशे की हालत में हाथ छोड़कर बाइक चला रहे थे बाइक, नहर में चले गए स्टंटबाज बाइक राइडर
 

इस दौरान इलाके के गश्त पर निकली स्थानीय पुलिस को सूचना मिलते ही वह तत्काल मौके पर पहुंच गयी और दोनों घायल युवकों को नहर से बाहर निकलवा कर एंबुलेंस द्वारा इलाज हेतु चंदौली जिला अस्पताल भेज दिया है।
 

ऐसी भी हरकत करते हैं बाइक सवार

नशे की हालत में बाइट पर कर रहे थे स्टंट

नहर में गिरने के बाद भी बच गयी जान

इलाज के लिए भेजे गए जिला अस्पताल 


चंदौली जिला के इलिया थाना अंतर्गत खखड़ा गांव के समीप शनिवार की शाम नहर में गिर कर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को नहर से बाहर निकालकर इलाज हेतु चंदौली स्थित जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि खखड़ा गांव के दलित बस्ती के रहने वाले राहुल (22 वर्ष) तथा राहुल (21 वर्ष) बाइक द्वारा घर से धरौली की ओर जा रहे थे। नशे में धुत बाइक चालक राहुल हाथ से बाइक का हैंडल को छोड़कर चला रहा था। इसी बीच कुछ ही दूरी पर जाने पर बाइक सड़क के किनारे नहर में चली गई। जिससे बाइक चालक राहुल को काफी चोटें आई हैं और वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं बाइक पर बैठा दूसरा युवक राहुल भी घायल हो गया है।

लोगों का कहना है कि नहर बंद रहने के कारण उसमें पानी नहीं था, जिससे दोनों को सिर्फ चोटें ही आई हैं। इस दौरान इलाके के गश्त पर निकली स्थानीय पुलिस को सूचना मिलते ही वह तत्काल मौके पर पहुंच गयी और दोनों घायल युवकों को नहर से बाहर निकलवा कर एंबुलेंस द्वारा इलाज हेतु चंदौली जिला अस्पताल भेज दिया है।

   थानाध्यक्ष मिर्जा रिजवान बेग ने बताया कि दोनों युवक नशे में पूरी तरह धुत थे और बाईक को हाथ छोड़कर चला रहे थे। दोनों को नहर से निकालकर इलाज के लिए भेज दिया गया है।