प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत की मंदिरों की साफ सफाई 
​​​​​​​

चंदौली जिला के चकिया में कल सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है। इस शुभ अवसर पर प्रदेश में उत्सव का वातावरण है।
 

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा

भाजपा नेताओं ने मानी प्रधानमंत्री की बात

कर रहे मंदिरों की साफ सफाई

 

चंदौली जिला के चकिया में कल सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है। इस शुभ अवसर पर प्रदेश में उत्सव का वातावरण है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने “स्वच्छ तीर्थ अभियान“ का आगाज किया है।

 उसी क्रम में रविवार को सभासद प्रतिनिधि विजय विश्वकर्मा के नेतृत्व में नगर पंचायत चकिया वार्ड नंबर 6 स्थित श्री राम जानकी मंदिर की साफ-सफाई का कार्यक्रम रखा गया । जहां कार्यकर्ताओं ने हाथों में झाड़ू ,फावड़ा लेकर मंदिरों के ऊपर लगे पोस्टर एवं जमी हुई मिट्टी को हटाकर पूरे मंदिर की की साफ सफाई की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉ प्रदीप मौर्या ने कहा धार्मिक व पवित्र स्थलों  को साफ और कचरा मुक्त रखने, मंदिरों और प्रमुख तीर्थ स्थलों में कचरा प्रबंधन की व्यवस्था करने के उद्देश्य से इस अभियान की शुरुआत की गई है। जिसके तहत देशभर में स्वच्छता अभियान के द्वारा मंदिरों और धार्मिक स्थलों पर सफाई किया जा रहा है।

वहीं सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल ने बताया अयोध्या धाम में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के तहत धार्मिक स्थलों, सनातन धर्म के मंदिर , तीर्थ क्षेत्रों में साफ-सफाई, स्वच्छता अभियान चला कर लोगों से साफ सफाई रखने की अपील की जा रही है।

इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉ प्रदीप मौर्या ,सभासद प्रतिनिधि विजय विश्वकर्मा , सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल,भाजयुमो मंडल मंत्री दीपक चौहान, सभासद उमेश चौहान,मंडल उपाध्यक्ष प्यारे सोनकर, बलवंत चौहान, अनिल यादव, मौजूद रहे।