भाजपा नुक्कड़ सभा करके भाजपा नेता मांग रहे वोट, भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने की अपील
 

साथ ही बताया कि मोदी सरकार पिछले 10 सालों में सीमा सुरक्षा, आंतरिक सुरक्षा, वित्त व्यवस्था सहित विकास कार्यों के मामले में जन आकांक्षाओं पर पूरी तरह से खरी उतरी है।
 

नुक्कड़ सभाओं में वोट देने की अपील कर रही है भाजपा

चकिया में भाजपा नेताओं का प्रचार

अमरा उत्तरी में स्थित पंचायत भवन पर सोमवार को नुक्कड़ सभा

चंदौली जिला के चकिया में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद भाजपा कार्यकर्ता नगर सहित देश व प्रदेश स्तर पर नुक्कड़ सभाएं आयोजित करके सरकार की योजनाओं के बारे में बताकर पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। उसी क्रम में विधानसभा चकिया के ग्राम सभा अमरा उत्तरी में स्थित पंचायत भवन पर सोमवार को नुक्कड़ सभा आयोजन किया गया ।

  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉक्टर प्रदीप मौर्या ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। आज किसान हो या महिला या कोई गरीब हो या युवा सबको विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। साथ ही बताया कि मोदी सरकार पिछले 10 सालों में सीमा सुरक्षा, आंतरिक सुरक्षा, वित्त व्यवस्था सहित विकास कार्यों के मामले में जन आकांक्षाओं पर पूरी तरह से खरी उतरी है।

वहीं सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल ने जनता को उनके वोट की ताकत बताते हुए कहा आपकी एक वोट की वजह से देश में आतंकवाद खत्म हो पाया, आपके वोट से धारा 370 हट पाई, आपके वोट से राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो पाया। सबसे कहा कि 1 जून को ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकलकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।

इस अवसर पर प्रधान प्रतिनिधि राजेश बिंद, संतोष यादव, केशनाथ विश्वकर्मा ,मोहम्मद अख्तर ,जयप्रकाश यादव, राजाराम बिंद, लल्लन राम मौजूद रहे।