राजस्थान, MP और छत्तीसगढ़ में खिला कमल, BJP कार्यकर्ताओं ने बांटे लड्डू
​​​​​​​

चकिया में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने भारत के राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्य के चुनावों की गणना में रविवार को भाजपा ने जीत हासिल होने पर खुशियां जतायी हैं।
 

3 राज्यों में जीत से गदगद भाजपाई

लोगों का PM पर आज अब भी भरोसा

मिठाई बांटकर मनाया जश्न

चंदौली जिला के चकिया में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने भारत के राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्य के चुनावों की गणना में रविवार को भाजपा ने जीत हासिल होने पर खुशियां जतायी हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम लोग भाजपा की जीत से प्रसन्न हैं और लोगों के साथ खुशी साझा कर रहे हैं।  


बताते चलें कि तीन राज्यों में भाजपा की सरकार बनने की खुशी में चकिया नगर के गांधी पार्क तिराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर जश्न मनाया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज भी देश का भरोसा कायम है और आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए भी यह एक अच्छा संकेत है। सभी वर्गों को साथ लेकर चलने की हिम्मत सिर्फ बीजेपी के पास है।


भाजपा चकिया के मंडल अध्यक्ष रघुवीर प्रताप सिंह संतोष ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं को तीन राज्यों में जीत की बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस व अन्य राजनीतिक दलों के द्वारा भाजपा के ऊपर कहीं झूठे आरोप लगाए गए और भाजपा को हर मंच पर बदनाम करने की साजिश की गई, लेकिन आज देश की जनता इस बात को जानती है कि भारत का विकास सिर्फ भाजपा ही कर सकती है और देश में सभी वर्गों को साथ लेकर चलने की हिम्मत भी सिर्फ भाजपा ही रखती है। 


तीन राज्यों की जनता ने भाजपा पर भरोसा जताया। ऐसे में तीन राज्यों की जनता ने भाजपा पर भरोसा जताया और राजस्थान, छत्तीसगढ़ तथ्य मध्य प्रदेश में जनता ने खुलकर भाजपा का साथ दिया। अब चुनावो के नतीजे सामने आ चुके हैं और भाजपा ने तीनों राज्यों में अपनी सरकार बना ली है।


चकिया मंडल के सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि यह जीत आम जनता की जीत है। जिन्होंने बीजेपी पर अपना भरोसा बनाए रखा।

इस दौरान मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह,संदीप गुप्ता आशु, प्यारेलाल सोनकर ,प्रभाकर पटेल, शुभम मोदनवाल, विजय विश्वकर्मा , बादल सोनकर, सुशील पांडे, सुरेश सोनकर, उमेश चौहान, सारांश केसरी, शिवरतन गुप्ता, प्रसन्न, सरदार जीत सिंह मौजूद रहे।