भाजपा युवा मोर्चा की टीम हो गयी है सक्रिय, नए मतदाताओं को जोड़ने में लगा रही जोर
​​​​​​​

चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले नए मतदाताओं तक पहुंचने के लिए मंगलवार को एक अभियान शुरू किया।
 

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले भाजपा की पहल

नए मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश

अधिक से अधिक वोटर जोड़ने का अभियान
 

चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले नए मतदाताओं तक पहुंचने के लिए मंगलवार को एक अभियान शुरू किया। अभियान, ' मतदाता चेतना महाभियान ' का उद्देश्य नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में दर्ज कराना और मतदाता सूची के पुनरीक्षण में पार्टी कार्यकर्ताओं की सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करना है।


 वहीं पार्टी के चकिया मंडल मंत्री दीपक चौहान ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवा, विवाह होने के बाद परिवर्तित निवास स्थान, बूथ से अन्यत्र निवास करने वाले तथा बूथ पर नए आये मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में जोड़ने या नाम काटने के साथ दिवंगत मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से कटवाने का कार्य वोटर चेतना महाभियान के माध्यम से किया।


 नए मतदाताओं को जोड़ने पर जोर


भाजपा नेताओं की कोशिश है कि इस अभियान में युवाओं की अधिक भूमिका हो, जिसके लिए अधिक से अधिक संख्या में उन्हे मतदाता सूची में जोड़ा जा रहा है। मंडल, न्याय पंचायत स्तर तक भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की टोली घर घर जाकर नए मतदाता बनाने का काम कर रही है।