बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, दर्जनों घायल, चार को गंभीर चोटें, इलाज के बाद स्थिति सामान्य

ग्रामीणों की मदद से बस में सवार सभी बारातियों को बाहर निकला गया। जिसमें घायल रंजीत 20 वर्ष, सुजीत 19 वर्ष, सुभाष यादव 50 वर्ष, राधेश्याम को हाथ, पैर, सिर में कई जगह चोट आने पर कस्बा के एक निजी चिकित्सालय में दाखिल कराया गया।
 

चंदौली जिला के इलिया थाना अंतर्गत डेहरी खुर्द गांव के समीप सोमवार की देर रात बारातियों से भरी बस सड़क के किनारे अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं जिसमें चार लोगों को गंभीर चोटें आयी हैं। घायलों का उपचार इलिया कस्बा के एक निजी चिकित्सालय में कराया गया। जबकि शेष बारातियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया।

 बताते चलें कि बारात सोमवार की रात बस संख्या यूपी 67 टी 5787 से सीमावर्ती बिहार प्रांत के चांद थाना अंतर्गत बीरभानपुर से भरारी कलां के लिए जा रही थी। इसी बीच रास्ते में डेहरी खुर्द गांव के पास सड़क के किनारे जेसीबी से खुदाई कर निकले गए मिट्टी पर अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी होते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। ग्रामीणों की मदद से बस में सवार सभी बारातियों को बाहर निकला गया। जिसमें घायल रंजीत 20 वर्ष, सुजीत 19 वर्ष, सुभाष यादव 50 वर्ष, राधेश्याम को हाथ, पैर, सिर में कई जगह चोट आने पर कस्बा के एक निजी चिकित्सालय में दाखिल कराया गया। जहां उपचार के बाद घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। वहीं दर्जनों लोगों को मामूली चोटे आने पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

allowfullscreen

  प्रभारी निरीक्षक हरिश्चंद्र सरोज ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित रहे। कुछ घायलों का उपचार कर उन्हें घर भेज दिया गया है। बस को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।