थाना परिसर में व्यापारियों की बैठक, सुरक्षा के मुद्दों पर हुई चर्चा
 

प्रभारी निरीक्षक ने व्यापारियों को बैंक संबंधी लेन-देन में सावधानी बरतने की सलाह दी।  साथ ही उन्होंने व्यापारियों को बड़ी रकम जमा करने के समय पुलिस को सूचित करने का सुझाव दिया
 

लेन-देन में सावधानी बरतें व्यापारी

थाना प्रभारी मिर्ज़ा रिजवान बेग ने मांगा सहयोग

व्यपारियों की समस्या हल करने का आश्वासन

चंदौली जिले के शहाबगंज थाना परिसर में गुरुवार को प्रभारी निरीक्षक मिर्जा रिजवान बेग की अध्यक्षता में व्यापारियों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कस्बा के दर्जनों व्यापारियों ने भाग लिया और पुलिस-व्यापारी समन्वय को मजबूत बनाने के लिए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। 

बैठक के दौरान प्रभारी निरीक्षक ने व्यापारियों को बैंक संबंधी लेन-देन में सावधानी बरतने की सलाह दी।  साथ ही उन्होंने व्यापारियों को बड़ी रकम जमा करने के समय पुलिस को सूचित करने का सुझाव दिया, ताकि पुलिस सुरक्षा में रकम को बैंक में सुरक्षित जमा किया जा सके। इसके अलावा व्यापारियों को अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की तत्काल सूचना पुलिस को देने की अपील किया।

 

इसके साथ ही बैठक में व्यापारियों ने अपनी-अपनी समस्याओं को रखा, जिसके निराकरण का आश्वासन प्रभारी निरीक्षक ने दिया। व्यापारियों ने पुलिस के इस कदम की सराहना की और अपने प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को लेकर जागरूकता दिखाई।

बैठक में प्रमुख रूप से व्यापारी नेता सुरेंद्र मोदनवाल, अध्यक्ष कुंदन चौहान, महमूद आलम, अरुण जायसवाल, अजय जायसवाल, स्वर्ण व्यापारी चंदन सोनी, सत्यम सोनी, भरत सोनी, राजेश जायसवाल, शमीम अहमद, बबलू शर्मा आदि उपस्थित थे।