चकिया कोतवाली में बैठक करके दिए गए सुरक्षा टिप्स, माननी चाहिए पुलिस की सलाह  

चंदौली जिले के थाना चकिया द्वारा थाना क्षेत्र के व्यापारियों व मनी कलेक्शन एजेंट व सम्भ्रान्त व्यक्तियों के साथ की गई बैठक।
 

चकिया कोतवाली  में हुई बैठक

व्यापारियों व मनी कलेक्शन एजेंट भी हुए शामिल

सम्भ्रान्त व्यक्तियों ने थानाध्यक्ष के सामने रखी समस्या

 थानाध्यक्ष ने निराकरण का दिया आश्वासन

चंदौली जिले के थाना चकिया द्वारा थाना क्षेत्र के व्यापारियों व मनी कलेक्शन एजेंट व सम्भ्रान्त व्यक्तियों के साथ की गई बैठक। बैठक के दौरान व्यापारियों ने नगर में अतिक्रमण सहित कई समस्याओं को रखा तो थानाध्यक्ष द्वारा उनके निराकरण का आश्वासन दिया गया।


आपको बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे के निर्देशन में थानाध्यक्ष चकिया अतुल कुमार की अध्यक्षता में थाना चकिया परिसर में व्यापारियों की एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें नगर के दर्जनों व्यापारियों ने भाग लिया। 


इस बैठक के दौरान पुलिस ने व्यापारियों से बैंक संबंधी लेनदेन के दौरान सावधानी बरतते हुए मोटी रकम को जमा कराने के लिए पुलिस को जानकारी देने का सुझाव दिया, जिसके चलते पुलिस सुरक्षा में व्यापारी की रकम बैंक में सुरक्षित जमा हो सके। वहीं व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठान पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने तथा किसी भी संदिग्ध की तत्काल पुलिस को सूचना दी जाने के लिए अपील की। 


इस बैठक के दौरान व्यापारियों ने नगर में अतिक्रमण सहित कई समस्याओं को रखा तो थानाध्यक्ष द्वारा उनके निराकरण का आश्वासन दिया गया।