चकिया पुलिस ने पकड़ा गांजा तस्कर, जंगल से लाता है गांजा
 

अवैध गांजा एवं शराब तस्करी करने वाले शातिर तस्करों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है।  आज चकिया कोतवाली इलाके में 850 ग्राम नाजायज गांजे के साथ एक अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ा।
 

चंदौली जिले में अवैध गांजा एवं शराब तस्करी करने वाले शातिर तस्करों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है।  आज चकिया कोतवाली इलाके में 850 ग्राम नाजायज गांजे के साथ एक अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ा। थाना चकिया पुलिस टीम को अहरौरा निर्भयदास स्टैण्ड चकिया के पास से पकड़ने में  सफलता मिली।

मामले में बताया जा रहा है कि एसपी डॉ. अनिल कुमार के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक सदर चन्दौली के आदेशानुसार  संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग के साथ अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण, मादक पदार्थों की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में क्षेत्राधिकारी चकिया  आशुतोष के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष अतुल कुमार द्वारा गठित टीम ने आज दिनांक 6 फऱवरी 2024 को अहरौरा निर्भयदास स्टैण्ड चकिया के पास से समय 10.45 बजे अभियुक्त बलमू चौहान पुत्र स्व. गिरजा शंकर को पकड़ लिया। 

48 वर्षीय बलमू चकिया के वार्ड नंबर 5 मां काली नगर निर्भयदास का रहने वाला है। उसके पासे से 850 ग्राम अवैध गांजा मिला है। इसकी गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर थाना स्थानीय पर मुकदमा अपराध संख्या 17/2024 धारा 8/20 एन.डी.पी.एस. एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तारशुदा अभियुक्त के विरूद्ध अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

गांजे के बारे में उसने बताया कि जंगल की पहाड़ी में उगे हुए गांजा के पौधों को तोड़कर इकट्ठाकर बेचकर जीवन यापन करता है। आज अहरौरा स्टैण्ड पर इसीलिए गांजा बेच रहा था। 

गिरफ्तारी करने वाली टीम में थानाध्यक्ष  अतुल कुमार प्रजापति के साथ उपनिरीक्षक दिनेशचन्द्र पटेल, दुर्गादत्त यादव और सिपाही अरूण गिरी शामिल थे।