चकिया कोतवाली क्षेत्र के कुदरा गांव में मारपीट की जांच कर रही है चकिया पुलिस

पुलिस किसी तरह बारातियों को समझा बुझा कर मामला शांत कराते हुए दूल्हा सहित वर पक्ष के 10 लोगों को विवाह की प्रक्रिया पूर्ण कराने की बात कहकर वापस लौट गई।
 

घरातियों-बारातियों में मामूली सी बात पर हुई तकरार

बारातियों की गाड़ियों पर किया गया पथराव

मारपीट में आधे दर्जन बाराती घायल

चंदौली जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र के कुदरा गांव में शुक्रवार की रात बारातियों के साथ गांव के ही कुछ युवक कहासुनी कर लिये। वही आधा दर्जन बरातियों को मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान पथराव कर बारातियों के वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

बताते चलें कि क्षेत्र के प्रेमापुर गांव निवासी प्रदीप विश्वकर्मा शुक्रवार की शाम अपने पुत्र सुजीत की बारात लेकर कुदरा गांव निवासी महेश विश्वकर्मा के घर पहुंचे। द्वार पूजा लगाने के लिए जैसे ही बाराती जनवासा से कन्या पक्ष के दरवाजे की तरफ जाने लगे, इस दौरान गांव के कुछ अवांछनीय तत्वों ने बारातियों पर पत्थर फेंक दिया गया। संदेह के आधार पर आक्रोशित बारातियों ने रास्ते के किनारे खड़े कुदरा गांव निवासी युवक दीपक दुबे की पिटाई कर दी।

 देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया। आरोप है कि दलित समुदाय के लोगों ने दूल्हे के पिता प्रदीप विश्वकर्मा, बड़े पिता छोटेलाल, रिश्तेदार अहरौरा निवासी सुनील व बड़े भाई शुभम विश्वकर्मा और बोलेरो चालक संजय सहित कई लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के पहुंचते ही अवांछनीय तत्व मौके से फरार हो गए। पुलिस किसी तरह बारातियों को समझा बुझा कर मामला शांत कराते हुए दूल्हा सहित वर पक्ष के 10 लोगों को विवाह की प्रक्रिया पूर्ण कराने की बात कहकर वापस लौट गई।

पुलिस के जाते ही मारपीट पर आमादा अवांछनीय तत्व बचे हुए बारातियों को रोकने की नीयत से सड़क पर पत्थर लगाकर उनका इंतजार करने लगे। और जब बरातियों की गाड़ियां आई तब पथराव कर गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया।