चकिया थाने पर पहुंचे 3 क्षेत्राधिकारी, आये फरियादियों की समस्याओं को सुनकर किया निस्तारण

इससे फरियादियों को जनपद मुख्यालय आने की आवश्यकता नही रहेगी थानास्तर पर ही विभिन्न विभागों से समन्वय स्थापित करके मामलों का निस्तारण कराया जाएगा।
 

चंदौली जिले में जनपद स्तर पर प्रचलित जनसुनवाई की व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए पुलिस अधीक्षक चंदौली द्वारा स्वयं विभिन्न थानों पर पहुंचकर जनसुनवाई की जाएगी।  

डा. अनिल कुमार, पुलिस अधीक्षक चंदौली की सकारात्मक सोच से ही नई पहल प्रारम्भ हुई।  जिसके तहत राजपत्रित अधिकारियों को थानों पर पहुँचकर जनसुनवाई प्रणाली सुगम बनाने के लिए निर्देश जारी किया गया। इससे फरियादियों को जनपद मुख्यालय आने की आवश्यकता नही रहेगी थानास्तर पर ही विभिन्न विभागों से समन्वय स्थापित करके मामलों का निस्तारण कराया जाएगा। तथा जनता से प्राप्त समस्याओं व शिकायतों की समीक्षा भी की जाएगी।

इसी क्रम आज अनिरुद्ध सिंह क्षेत्राधिकारी पीडीडीयू नगर द्वारा थाना अलीनगर, रघुराज क्षेत्राधिकारी सकलडीहा द्वारा थाना धीना व आशुतोष क्षेत्राधिकारी चकिया द्वारा थाना चकिया पर पहुँचकर थाने पर आये फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनकी शिकायतों व समस्याओं को गुणवत्तापूर्ण, समयबद्ध तरीके से मौके पर जाकर विधि पूर्वक निस्तारण सुनिश्चित करने के लिए हल्का प्रभारियों को शिकायतों की जांच कर तत्काल प्रभाव से न्यायोचित तरीक़े निस्तारित करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया। ताकि शिकायतकर्ता संतुष्ट हो सके।

इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक अलीनगर, प्रभारी निरीक्षक धीना व थानाध्यक्ष चकिया व समस्त जांचकर्ता अधिकारी मौजूद रहे।