CO साहब ने इलिया थाने का किया निरीक्षण, फरियादियों के साथ अच्छा बर्ताव करने की दे रहे नसीहत
 

  सीओ ने थाने में वांछित चल रहे अपराधियों की धरपकड़ को लेकर थाना प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग को निर्देशित किया। कहा कि थाना पर आने वाले फरियादियों के साथ अच्छा और मधुर व्यवहार किया जाए।
 

अभी भी थाने पर नहीं होती फरियादियों से सीधे मुंह बात

निरीक्षण में कुछ ऐसा देखकर बोले पड़े साहब

फरियादियों से व्यवहार सुधारने का फरमान


 चंदौली जिला के चकिया पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज ने बुधवार को इलिया थाने का त्रैमासिक निरीक्षण किया। इस दौरान मालखाना, बैरक, हवालात, मेस, कंप्यूटर कक्ष, महिला हेल्पडेस्क का निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी ली।

 इसके अलावा अभिलेखों तथा अपराध रजिस्टर का जांच-पड़ताल कर उसके रखरखाव के लिए निर्देश दिए। थाने के बैरक में साफ-सफाई को लेकर विशेष ध्यान देने की साथ-साथ भोजनालय में खाना बना रहे फालोवर को भी साफ और स्वच्छ तरीके से भोजन बनाने को कहा।

  सीओ ने थाने में वांछित चल रहे अपराधियों की धरपकड़ को लेकर थाना प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग को निर्देशित किया। कहा कि थाना पर आने वाले फरियादियों के साथ अच्छा और मधुर व्यवहार किया जाए। उनके प्रार्थना पत्र के आधार पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाए।

  इस दौरान थानाध्यक्ष मिर्जा रिजवान बेग, कस्बा चौकी प्रभारी देवेंद्र साहू, अच्छे लाल यादव, गोविंद सिंह, रमेश कुमार, राजबहादुर आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।