बनरसिया मोड़ से एक अपराधी गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस बरामद

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की इलिया थाने की पुलिस ने बनरसिया मोड़ के निकट से मंगलवार की भोर में एक अपराधी को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा व दो अदद जिदा कारतूस बरामद हुआ। गिरफ्तार अपराधी रमजान अली ग्राम हाटा, चैनपुर (बिहार) का निवासी है। पुलिस ने उसके विरुद्ध विधिक कार्रवाई की
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की इलिया थाने की पुलिस ने बनरसिया मोड़ के निकट से मंगलवार की भोर में एक अपराधी को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा व दो अदद जिदा कारतूस बरामद हुआ। गिरफ्तार अपराधी रमजान अली ग्राम हाटा, चैनपुर (बिहार) का निवासी है। पुलिस ने उसके विरुद्ध विधिक कार्रवाई की है।

एसआई श्रीकांत राम पुलिस टीम के साथ मंगलवार की तड़के कस्बे में गश्त कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर ने अपराधी के सैदूपुर कस्बे से बिहार की ओर जाने के बाबत जानकारी दी। टीम सक्रिय हो गई और उक्त मोड़ के समीप वाहनों एवं संदिग्धों की जांच शुरू कर दी। थोड़ी देर में अपराधी को आता देख पुलिस ने घेराबंदी की तो वह पीछे मुड़कर भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर पकड़ लिया।

पूछताछ के दौरान पकड़े गए अपराधी ने टीम को बरगलाने की कोशिश की। इंस्पेक्टर राम उजागिर ने बताया गिरफ्तार अपराधी यूपी-बिहार बार्डर पर सक्रिय रहता था। उसके विरुद्ध आ‌र्म्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस टीम में एसआइ नसीबुद्दीन, आलोक रंजन, संतोष यादव आदि थे।