शहीद सीआरपीएफ जवान धर्मदेव गुप्ता की तीसरी पुण्यतिथि, ठेकहा स्कूल में श्रद्धांजलि सभा 
​​​​​​​

शहाबगंज कम्पोजिट विद्यालय ठेकहा में बुधवार की शाम को शहीद सीआरपीएफ जवान धर्मदेव गुप्ता की तीसरी पुण्यतिथि का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अमर शहीद धर्मदेव गुप्ता के तैल चित्र पर माल्यार्पण के साथ हुई।
 

सीआरपीएफ जवान धर्मदेव गुप्ता की पुण्यतिथि

शहीद के सम्मान में श्रद्धांजलि अर्पित

कम्पोजिट विद्यालय ठेकहा में आयोजन

 

चंदौली जिले में शहाबगंज कम्पोजिट विद्यालय ठेकहा में बुधवार की शाम को शहीद सीआरपीएफ जवान धर्मदेव गुप्ता की तीसरी पुण्यतिथि का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अमर शहीद धर्मदेव गुप्ता के तैल चित्र पर माल्यार्पण के साथ हुई। कार्यक्रम में विधायक क्षेत्रिय नेताओं और अन्य प्रमुख व्यक्तियों के साथ-साथ शहीद के परिवार के सदस्यों और स्थानीय जनसमुदाय के अन्य सदस्यों की भागीदारी ली।

 
इस कार्यक्रम में कविता, भाषण और माल्यार्पण के माध्यम से शहीद के सम्मान में श्रद्धांजलि अर्पित की गई इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रिय विधायक कैलाश खरवार, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह, बीजेपी मंडल अध्यक्ष रिंकू विश्वकर्मा, सांसद प्रतिनिधि संतोष गुप्ता, और सीआरपीएफ कैंप के डीआईजी भी मौजूद थे। रामस्वरूप मास्टर ने कविता के माध्यम से शहीद परिवार के दर्द को बयां किया और उपस्थित व्यक्तियों ने देश के वीर जवानों के बलिदान को सराहा।

 इस कार्यक्रम में शहीद परिवार के पिता रामाश्रय गुप्ता माता कृष्णावती देवी, पत्नी मीना देवी, भाई धनंजय (सीआरपीएफ) आनंद गुप्ता, बहन लक्ष्मीना देवी, सहित परिवार के अन्य सदस्य के साथ साथ  ग्राम प्रधान सजाउद्दीन, भाजपा नेता राकेश सिंह,अच्युता नंद त्रिपाठी, क्षेत्र पंचायत प्रतिनिधि राजू सिद्दीकी,शाहनवाज अहमद,  इनाम अहमद, प्रभु नारायण यादव, श्याम यादव, बबलू यादव, उपनिरीक्षक रमाशंकर सहित भारी संख्या में क्षेत्रीय जन और सीआरपीएफ सोनहुल के जवान उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन अजय सिंह सपना ने किया।