इसरौलिया गांव में जिला स्तरीय कैनवस क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ
 

इसरौलिया गाँव में जिला स्तरीय कैनवस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन रविवार को मुख्य अतिथि ठेकहाँ के ग्राम प्रधान सजाउद्दीन ने फीता काटकर किया।
 

सामाजिक सहभागिता को बढ़ाता है खेल

उद्घाटन मैच में बड़गावां की टीम ने अतायस्तगंज को हराया

जिला स्तर की कैनवस क्रिकेट प्रतियोगिता

 

चंदौली जिले के शहाबगंज में अल फ़तह स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में क्षेत्र के इसरौलिया गाँव में जिला स्तरीय कैनवस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन रविवार को मुख्य अतिथि ठेकहाँ के ग्राम प्रधान सजाउद्दीन ने फीता काटकर किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि खेल सामाजिक सहभागिता को बढ़ाता है तथा व्यक्ति में खेल भावना को विकसित करता है। आगे उन्होंने कहा कि खेल से न केवल शारिरिक लाभ होते हैं बल्कि खेल व्यक्ति के एकाग्रता को बढ़ाता है और व्यक्ति को अधिक सतर्क और चौकस बनाता है। उन्होंने आगे कहा कि शारिरिक व मानसिक फ़िटनेस को बनाए रखने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को खेल में भाग लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि खेल प्रेरणा, साहस, अनुशासन और एकाग्रता लाता है। इसलिए प्रत्येक अभिभावक को अपने बच्चों को खेल में भाग लेने के लिए प्रेरित करना चाहिए। उद्घाटन मैच शहंशाह स्पोर्टिंग क्लब बड़गावां व अतायस्तगंज की टीम के बीच हुआ। टॉस जीतकर अतायस्तगंज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ ओवर में 31 रन ही बना सकी। जवाब में शहंशाह स्पोर्टिंग क्लब की टीम ने पांच ओवर में तीन विकेट खोकर 32 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली। मैन ऑफ़ द मैच रुऐब अहमद रहे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से रतीश कुमार, अरशद फौजी, क्षेत्र पंचायत सदस्य राजू ,हारून, जिया वारिश, रहीमुद्दीन, वैस सिद्दीकी, आकिब अहमद, आफ़ताब, नासिर, कैफ़, अखिलेश पासवान, मिथिलेश पाल, नौशाद, जावेद, समीर, गुलरेज़, फरहान, जियाउद्दीन, अफ़ज़ाल, आसिफ़,अमन, अल्तमश, साहिद, नुरैन, दानिश, परवेज , साकिब,अब्दुल आदि उपस्थित थे।