डीजे लदी गाड़ी बैक कराने में पलटी, दबने से ड्राइवर सत्येन्द्र की दर्दनाक मौत
 

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह चालक को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचते पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 

देवतापुर गांव के समीप पलटी डीजे वाली गाड़ी

गाड़ी का ड्राइवर डीजे के नीचे दबा

परिजनों में मचा कोहराम

चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के देवतापुर गांव के समीप बुधवार को डीजे लगे वाहन को बैक कराते समय पलट जाने से गाड़ी का ड्राइवर इसकी चपेट में आ गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में मातम का माहौल दिखा।

 बताया जा रहा है कि पुरानी चकिया गांव के निवासी सतेंद्र उर्फ बबलू (उम्र 35 साल) चकिया से डीजे लेकर लेवा इलिया रोड की तरफ जा रहा था। वहीं देवतापुर गांव के समीप डीजे को बैक कराने लगा। तभी वह डीजे की गाड़ी नहर में पलट गई, जिससे गाड़ी चलाने वाला ड्राइवर इसी के नीचे दब गया। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह चालक को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचते पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।