चकिया में अधिवक्ताओं से आशुतोष सिन्हा के लिए वोट मांग रहे डॉक्टर रामअधार जोसेफ

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिला के चकिया कचहरी परिसर में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित समाजसेवी डॉक्टर रामअधार जोसेफ ने समाजवादी पार्टी के स्नातक एमएलसी अधिकृत प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा के पक्ष में मतदान करने हेतु शुक्रवार को अधिवक्ताओं के बीच जनसंपर्क किया तथा सपा प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा के पक्ष में प्रथम वरीयता का मतदान किए जाने का अपील किया।
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिला के चकिया कचहरी परिसर में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित समाजसेवी डॉक्टर रामअधार जोसेफ ने समाजवादी पार्टी के स्नातक एमएलसी अधिकृत प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा के पक्ष में मतदान करने हेतु शुक्रवार को अधिवक्ताओं के बीच जनसंपर्क किया तथा सपा प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा के पक्ष में प्रथम वरीयता का मतदान किए जाने का अपील किया।

इसके अलावा चकिया नगर तथा आसपास के गांव में स्नातक मतदाताओं से मिलकर एमएलसी प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा के पक्ष में प्रथम वरीयता का मतदान किए जाने का लोगों से पुरजोर अपील किया।

जनसंपर्क के दौरान डॉक्टर जोसेफ ने कहा कि भाजपा सरकार का स्तर लगातार गिरता जा रहा है।
किसान जो अन्न पैदा कर देश का पेट पालता है। उन किसानों पर आंसू गैस के गोले और भीषण ठंड में वाटर कैनन चलाना घोर निंदनीय हैं। आगे उन्होंने कहा कि रेलवे, जहाज, खेती के बाद एक्सप्रेस-वे को बेचना भारत की जनता के साथ गद्दारी है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से रामलाल यादव, रणजीत यादव, मृत्युंजय पांडेय, राकेश मोदनवाल, पुल्लू यादव, निखिल पटेल, सतपाल राणा, प्रेम यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद मौजूद थे।