ट्रैक्टर और पिकअप की आमने सामने टक्कर, पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत चकिया अहरौरा मार्ग पर लतीफशाह गांव के पास शुक्रवार की दोपहर पिकअप वाहन और ट्रैक्टर की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें पिकअप चालक देवा मौर्य 32 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। वही पिकअप वाहन क्षतिग्रस्त हो गई। ग्रामीणों के सहयोग से घायल चालक को इलाज
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत चकिया अहरौरा मार्ग पर लतीफशाह गांव के पास शुक्रवार की दोपहर पिकअप वाहन और ट्रैक्टर की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें पिकअप चालक देवा मौर्य 32 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। वही पिकअप वाहन क्षतिग्रस्त हो गई। ग्रामीणों के सहयोग से घायल चालक को इलाज हेतु नारायणपुर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर एक ट्रैक्टर लतीफशाह गांव की तरफ से गिट्टी लादकर चकिया आ रही थी, वहीं खाली पिकअप वाहन लतीफशाह के रास्ते अहरौरा की तरफ जा रहा था, जैसे ही वह लतीफशाह गांव के पास पहुंचा की मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे चालक बुरी तरह से घायल हो गया वहीं पिकअप वाहन क्षतिग्रस्त हो गया । ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए घायल चालक को निजी साधन द्वारा इलाज के लिए नारायणपुर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया।