इलिया पुलिस ने वांछित वारंटी पिंटू चौहान को किया गिरफ्तार, घर से उठा ले गयी पुलिस
 

इलिया थाना पुलिस ने वारंटी और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाने में दर्ज एक मुकदमे के वांछित पिंटू चौहान को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। उसे उसके गांव से ही सुबह धर दबोचा गया था।
 

  मुकदमे के वांछित पिंटू चौहान  गिरफ्तार

अभियुक्त  को डेहरी खुर्द गांव से दबोचा

इन धाराओं में चल रहा है मुकदमा

 

चंदौली जिले की इलिया थाना पुलिस ने वारंटी और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाने में दर्ज एक मुकदमे के वांछित पिंटू चौहान को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। उसे उसके गांव से ही सुबह धर दबोचा गया था।

बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार व अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन के आदेशानुसार अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण व वांछित वारण्टी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में उपनिरीक्षक अच्छेलाल यादव ने हमराही कांस्टेबल रमेश यादव, सुग्रीव कुमार चौरसिया व सौरभ पटेल के साथ मिलकर मुकदमा अपराध संख्या 143/2023 धारा 414/419/420 आईपीसी में फरार चल रहे अभियुक्त  पिन्टू चौहान उर्फ चन्द्रशेखर चौहान पुत्र रामप्रकाश चौहान उर्फ रेवड़ी चौहान को उसके घर से पकड़ लिया। 

पकड़ा गया अभियुक्त  डेहरी खुर्द गांव का रहने वाला है। इसकी उम्र करीब 26 वर्ष के आसपास है। इसे मुखबिर खास की सूचना पर अभियुक्त के घर ग्राम डेहरी खुर्द से समय करीब 08.10 बजे गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।