कोदोचक कोटेदार पर राशन बेचने के मामले में दर्ज हुआ FIR

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के चकिया तहसील के बबुरी थाना अंतर्गत कोदोचक देवरी कला के कोटेदार द्वारा सरकारी राशन बेचने के मामले में आपूर्ति निरीक्षक द्वारा जांच किए जाने पर राशन कम पाए जाने पर संबंधित कोटेदार के खिलाफ आपूर्ति निरीक्षक ने कार्यवाही की है । बताते चलें कि कोटेदार द्वारा रात्रि में सरकारी राशन मैजिक पर
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के चकिया तहसील के बबुरी थाना अंतर्गत कोदोचक देवरी कला के कोटेदार द्वारा सरकारी राशन बेचने के मामले में आपूर्ति निरीक्षक द्वारा जांच किए जाने पर राशन कम पाए जाने पर संबंधित कोटेदार के खिलाफ आपूर्ति निरीक्षक ने कार्यवाही की है ।

बताते चलें कि कोटेदार द्वारा रात्रि में सरकारी राशन मैजिक पर लादकर बेचने जा रही मैजिक को ग्रामीणों द्वारा पकड़ने के बाद हुए बवाल पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने राशन अपने पास रखवा लिया था । जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आपूर्ति विभाग की टीम द्वारा कोटेदार के राशन की जांच की जांच की गयी तो राशन कम मिला । जिसे लेकर संबंधित कोटेदार के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने की विधि कार्यवाही की जा रही है।

इस संबंध में चकिया आपूर्ति निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की गई तो कोटेदार के पास राशन कम पाया गया। संबंधित कोटेदार के खिलाफ FIR दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।