अज्ञात कारणों से लगी आग में जला 3 बीघे फसल का पुआल, मड़ई भी जलकर हुई खाक
 

आग की उठती लपटों को देखकर किसान का परिवार दौड़कर हैंडपंप से पानी निकालकर आग बुझाने में जुट गया, वहीं डायल 112 नंबर को फोन कर घटना की सूचना दी गई।
 

इलिया थाना अंतर्गत खोजापुर गांव की घटना

फेकई प्रजापति के खलिहान में लगी थी आग

 सूचना पर पहुंची थी फायर बिग्रेड की गाड़ी
 


 चंदौली जिला के इलिया थाना अंतर्गत खोजापुर गांव में फेकई प्रजापति के खलिहान में बीती रात अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिससे खलिहान में रखा 3 बीघा धान की फसल का पुआल जलकर राख हो गया। आग की उठती लपटों ने पास में रहे किसान की मड़ई को भी अपनी आगोश में ले लिया। जिससे उसमें रखा पशुओं के लिए भूसा अनाज सब कुछ जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी आग बुझाने में कामयाबी हासिल की, मगर तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था।

  रामशाला गांव के फेकई प्रजापति का खोजापुर गांव के सिवान में खलिहान है। जहां वह मडई लगाकर खेती-बाड़ी करते हैं। इसी बीच रात के 2 बजे के लगभग खलिहान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिससे खलिहान में रखा पुआल धू-धू कर जलने लगा। 

आग की उठती लपटों को देखकर किसान का परिवार दौड़कर हैंडपंप से पानी निकालकर आग बुझाने में जुट गया, वहीं डायल 112 नंबर को फोन कर घटना की सूचना दी गई। इसी बीच 45 मिनट देर से पहुंचे फायर बिग्रेड के जवान आग बुझाने में कामयाबी हासिल कर ली, मगर तब तक खलिहान का पूरा पुआल तथा मडई सहित उसमें रखा पूरा सामग्री जलकर राख हो गया। जिससे मवेशियों को चारा का संकठ उत्पन्न हो गया है।

 अग्निकांड में लगभग 60 हजार के क्षति का अनुमान लगाया गया है। भुक्तभोगी ने तहसील प्रशासन को सूचना देकर मुआवजा का मांग किया है।