हरे पीपल के पेड़ में उठने लगी आग की लपटें, मचा हड़कंप तो बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड  
 

जानकारी के अनुसार मुरारपुर पेट्रोल पंप से पहले पुलिया के नजदीक एक हरे रंग का पीपल का पेड़ है। पेड़ हरा होने के साथ-साथ अंदर से खोखला था, लेकिन शुक्रवार को अचानक पेड़ के तने में आग की लपटें निकलने लगीं।
 

चकिया कोतवाली क्षेत्र के मुरारपुर का मामला

पुलिया के पास स्थित हरे पीपल के पेड़ में लगी आग

फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबू

चंदौली जनपद की चकिया कोतवाली क्षेत्र के मुरारपुर स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक पुलिया के पास स्थित हरे पीपल के पेड़ में शुक्रवार को अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। हरे पेड़ के अंदर आग की लपटों को देखकर लोग हैरान रह गए और तत्काल इसकी सूचना पुलिस के साथ-साथ फायर ब्रिगेड को दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

 

 जानकारी के अनुसार मुरारपुर पेट्रोल पंप से पहले पुलिया के नजदीक एक हरे रंग का पीपल का पेड़ है। पेड़ हरा होने के साथ-साथ अंदर से खोखला था, लेकिन शुक्रवार को अचानक पेड़ के तने में आग की लपटें निकलने लगीं। आग को देखकर लोग हैरत में पड़ गए। उसके बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल डायल 112 नंबर पर जानकारी देने के बाद फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी। सूचना के बाद डायल 112 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंचकर हालात को देखा। 

 

इसके बाद चंदौली से फायर ब्रिगेड की टीम को भी बुलाया गया। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने पेड़ के तने पानी डालकर किसी तरह से आग को बुझाया।

 आपको बता दें कि जंगली इलाके में गर्मी के दिनों में पेड़ों में आग लग जाया करती है और पेड़ों की लगी आग काफी खतरनाक मानी जाती है। ऐसे में हरे पेड़ में लगी आग पर प्रशासन ने तत्काल सक्रियता दिखाकर  पेड़ को जलने से बचा लिया।