अज्ञात कारणों से लगी आग में गृहस्थी का समान जलकर हुआ राख, चार बकरियों की हुई मौत 
 

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र के तियरा गांव में गुरुवार की शाम को अज्ञात कारणों से लगी आग से गृहस्थी का समान जलकर राख हो गया।
 

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र के तियरा गांव में गुरुवार की शाम को अज्ञात कारणों से लगी आग से गृहस्थी का समान जलकर राख हो गया। वही एक साईकिल व चार बकरियां जलकर मर गयी। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया जिससे अन्य मकान जलने से बच गए।


आपको बता दे कि गांव निवासी मिश्री राम ईंट के दीवार पर मड़ाई लगाकर जीवन यापन कर रहे थे।उसी में चार बकरियां भी बांध कर रहे थे।शाम के समय अचानक मड़ई धू -धू कर जलने लगी,आग की लपट देखकर मड़ई में आराम कर रहे परिजन भागकर जान बचाई।आग की लपट देख आसपास के लोग आग बुझाने दौड़ पड़े। लेकिन तब तक मड़ई में रखा खाद्य सामग्री,रजाई तोसक, साईकिल सहित चार बकरियां जल कर मर गयी। आग की लपट ने पड़ोस के रजनीकांत के मड़ाई में भी आग लग गई। जिससे गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया। 


इस सम्बंध में मिश्री राम ने बताया कि आग की लपट इतनी तेज थी कि किसी प्रकार बच्चों को ही निकाल पाया। अचानक आग जनी की घटना से पुरा परिवार खुले आसमान के नीचे जीवन यापन को विवश हो गया। वही भोजन के भी लाले पड़ गये। दोनों परिवार के लोग मजदूरी कर परिवार का जीविकोपार्जन करते थे। ग्राम प्रधान लालब्रत पासवान ने तहसील प्रशासन से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग किया।