कमलाचंद्र इंटरनेशनल स्कूल में फर्स्ट एनुअल स्पोर्ट मीट का हुआ आयोजन, दर्जनों प्रतिभागी बच्चे हुए पुरस्कृत

मुख्य अतिथि डॉ कृष्णानंद पांडेय ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है सिर्फ उन्हें तरासते की जरूरत है। यह कार्य ग्रामीण अंचल के कमलाचंद्र इंटरनेशनल स्कूल में खेलकूद की प्रतियोगिता को देखने के बाद महसूस किया जा सकता है।
 

 कमलाचंद्र इंटरनेशनल स्कूल में खेलकूद का आयोजन

स्कूल में पहली बार हुयी एनुअल मीट

कई  तरह की प्रतियोगितायों का आयोजन

चंदौली जिला के शहाबगंज विकासखंड अंतर्गत उसरी ग्राम स्थित कमलाचंद्र इंटरनेशनल स्कूल में फर्स्ट एनुअल स्पोर्ट मीट 2023 का आयोजन सोमवार को किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि डॉ कृष्णानंद पांडेय ने मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलन के साथ किया।

  मुख्य अतिथि डॉ कृष्णानंद पांडेय ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है सिर्फ उन्हें तरासते की जरूरत है। यह कार्य ग्रामीण अंचल के कमलाचंद्र इंटरनेशनल स्कूल में खेलकूद की प्रतियोगिता को देखने के बाद महसूस किया जा सकता है। कहा कि जिस विद्यालय के बच्चे खेलकूद में इतने पारंगत हैं, निश्चित ही उस विद्यालय के बच्चे शिक्षा में भी उतने ही एक्सपर्ट होंगे। उन्होंने स्कूल के प्रबंध समिति तथा शिक्षकों को इस कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दिया।

  प्रतियोगिता में सेक रेस, ट्विंस रेस, जलेबी रेस, चेयर रेस, सिंपल रेस, कैप रेस मैं स्कूल के वैदिक पांडे गुलप्सा, वैष्णवी, आस्था पांडेय, सुमन यादव, आर्या पांडेय, आरती यादव सहित दर्जनों छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। प्रतिभागियों में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं को मुख्य अतिथि द्वारा मेडल तथा प्रमाण पत्र देेकर पुरस्कृत किया गया।

  इस अवसर पर नागेश पांडेय, रविंद्र पांडेय, सतीश पांडेय, नारायण दास, अजय कुमार पांडेय, अभिषेक पांडेय, विकास पांडेय, रितु पांडेय, नीलम पांडेय, ममता पांडेय, जोगी मोर्य आदि विशिष्ट जन, अभिभावक एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता परमानंद पांडेय ने संचालन विकास कुमार पांडेय ने धन्यवाद ज्ञापन सतीश पांडेय ने किया।