शहाबगंज में हड्डी की बीमारी के इलाज के लिए लग रहा है कैंप, रविवार को निशुल्क कैंप का उठाएं लाभ
 

चंदौली जिले के शहाबगंज में हड्डी जोड़ एवं नस रोग का निशुल्क कैंप का आयोजन होने वाला है।
 

ब्लॉक परिसर के बगल में लगेगा कैंप

हड्डी-जोड़ एवं नस से संबंधित रोगों का निशुल्क इलाज

जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ संजय त्रिपाठी करेंगे उपचार

सुबह 9 बजे से 1 बजे तक चलेगा कैंप

चंदौली जिले के शहाबगंज में हड्डी जोड़ एवं नस रोग का निशुल्क कैंप का आयोजन होने वाला है। यहां पर इलाके के सभी गरीब और ऐसे मरीज जो अपनी बीमारी का इलाज करने के लिए किसी बड़े शहर और जगह पर नहीं जा सकते उनको निशुल्क जांच और उपचार करने का मौका मिलेगा।

बताते चलें कि चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र में हड्डी जोड़ एवं नस रोग विशेषज्ञ डॉक्टर संजय कुमार त्रिपाठी मुंबई के सबसे प्रसिद्ध लीलावती हॉस्पिटल और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी अलीगढ़ के साथ-साथ  पंडित कमलापति जिला अस्पताल चंदौली में चिकित्सक के रूप में काम कर चुके हैं। इनके द्वारा शहाबगंज ब्लॉक के बगल  में हड्डी संबंधी बीमारियों की जांच पड़ताल और इलाज के लिए हम लोगों को मौका दिया जा रहा है। इस कैंप में  बीएमडी की जांच मात्र ₹2500 में की जाएगी । जिससे आपके शरीर में हड्डियों की मजबूती का पता चलता है। इसके साथ ही निशुल्क परामर्श, निशुल्क दवा का वितरण, मधुमेह नसों की जांच निशुल्क की जाएगी।

 स्थानीय लोगों से अनुरोध है कि इस मौके का लाभ उठाएं और अधिक से अधिक संख्या में कैंप में शिरकत करें। यह टाइम सुबह 9:00 बजे से लेकर दोपहर बाद 1:00 तक चलेगा इस दौरान समय से आप लोग अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर अपना पंजीकरण कर सकते हैं और उचित सलाह के साथ-साथ निशुल्क दवाई प्राप्त कर सकते हैं।