....इसलिए मजबूत है गौरव श्रीवास्तव का दावा, नहीं हारे हैं अब तक कोई चुनाव
 

भारतीय जनता पार्टी के कई नेता उनके समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए चकिया में सक्रिय रुप से आ चुके हैं। कुछ दिन पहले राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह ने भी उनके पक्ष में चुनाव प्रचार करने के साथ-साथ चकिया की यह सीट भारतीय जनता पार्टी की झोली में डालने की अपील की थी।
 

भारतीय जनता पार्टी के चकिया के प्रत्याशी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक के बैकग्राउंड के साथ पेशे से अधिवक्ता और पत्रकार भी

2 बार रहे हैं चकिया नगर पंचायत में सभासद

भारतीय जनता पार्टी ने चंदौली जिले की चकिया नगर पंचायत के चुनाव में गैर व्यापारी उम्मीदवार को टिकट देकर एक बड़ा दांव खेला है हालांकि राष्ट्रीय स्वयंसेवक के बैकग्राउंड के साथ-साथ किसान मोर्चा के पदाधिकारी और पेशे से अधिवक्ता और पत्रकार के रूप में इलाके में सक्रिय रहने वाले गौरव श्रीवास्तव को अपना उम्मीदवार बनाया है और उम्मीद जताई जा रही है कि गौरव श्रीवास्तव एक बार फिर से चकिया नगर पंचायत के अध्यक्ष पद की सीट भारतीय जनता पार्टी की झोली में डालने की कोशिश करेंगे।

 कहा जाता है कि गौरव श्रीवास्तव चकिया नगर पंचायत में वर्ष 2006 में अपने वार्ड संख्या 11 तथा 2012 में वार्ड संख्या 3 से कुल दो बार सभासद भी निर्वाचित हो चुके हैं और इसके अन्य संगठनों और सामाजिक कार्यक्रमों की भी अगुवाई कर चुके हैं। ऐसे में वह एक मजबूत उम्मीदवार और दावेदार के रूप में चुनाव मैदान में जोर आजमा रहे हैं। 

भारतीय जनता पार्टी के कई नेता उनके समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए चकिया में सक्रिय रुप से आ चुके हैं। कुछ दिन पहले राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह ने भी उनके पक्ष में चुनाव प्रचार करने के साथ-साथ चकिया की यह सीट भारतीय जनता पार्टी की झोली में डालने की अपील की थी। इतना ही नहीं मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल भी मुगलसराय से चलकर किया नगर पंचायत क्षेत्र में अपनी जाति के वोटरों को सारे भेदभाव भुलाकर भाजपा के लिए वोट डालने के लिए मनाने की कोशिश करते देखे गए। वाराणसी की मेयर रह चुकी अपराजिता सोनकर भी वाराणसी से आकर वोटरों को भाजपा प्रत्याशी गौरव श्रीवास्तव के पक्ष में मत देने का अपील भी कर चुकी हैं।

 ऐसा कहा जा रहा है कि गौरव श्रीवास्तव जीत के प्रमुख दावेदारों में से एक हैं और वह जो भी चुनाव लड़ें हैं, हमेशा जीते हैं और एकबार फिर इसे चुनाव को भी जीतेंगे। इसीलिए गौरव श्रीवास्तव के पक्ष में पार्टी के लोग जुड़कर देर रात तक जनसंपर्क कर रहे हैं और उनके पक्ष में माहौल बनाने की पुरजोर कोशिश भी कर रहे हैं।

दो बार सभासद के रूप में निर्वाचित हो चुके गौरव श्रीवास्तव चुनावी जंग में मज चुके हैं और अबकी बार नगर पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भी वह जीत के लिए पूरी तरह आशान्वित हैं। हालांकि चुनाव जीतने के लिए वह हर कोशिश और दिन रात मेहनत कर रहे हैं। ताकि नगर पंचायत में लगातार तीन बार से भाजपा पराजय का दंश जो झेल चुकी है उसे अबकी बार दोहराया ना जा सके। तथा पार्टी जिस जीत के विश्वास के साथ उन्हें टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है उस पर वह खरा उतर सके।