पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने दंपत्तियों को दिए दर्जनों उपहार, छत्रबली सिंह व सरिता सिंह की सराहनीय पहल
 

उपहार में इतने सामान मिले देखकर सामूहिक विवाह में अपनी बेटी का कन्यादान देने आए पिता व परिजनों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कई लोगों की आँखों में खुशी के आंसू साफ़-साफ़ देखे जा सकते थे।
 

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में सभी जोड़ों को अतिरिक्त उपहार

सरकारी सहायता के अलावा ढेरों उपहार

 नव दम्पतियों को मिले दर्जनों उपहार  

चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लॉक परिसर में सोमवार को आयोजित किए गए  मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के समय नव-दम्पतियों के चेहरे उस समय खिल गए, जब पूर्व में जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके पति-पत्नी छत्रबली सिंह व सरिता सिंह ने सामूहिक विवाह के मंच पर पहुंचकर नव-दम्पतियों को आशीर्वाद के साथ ही दर्जनों सामान उपहार के रूप में देने की घोषणा की।

इस दौरान दोनों नेताओं ने गृहस्थ जीवन के लिए जरूरी सामानों को सभी को सौंपा। उनके द्वारा प्रत्येक नव-दम्पतियों को बेड, श्रृंगारदान, टेबल, तोषक, रजाई, तकिया, बेडशीट, साईकिल, सिलाई मशीन, दीवाल घड़ी, वर को घड़ी, वधु को घड़ी, प्रेस व पंखा उपहार में दिया गया। 

उपहार में इतने सामान मिले देखकर सामूहिक विवाह में अपनी बेटी का कन्यादान देने आए पिता व परिजनों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कई लोगों की आँखों में खुशी के आंसू साफ़-साफ़ देखे जा सकते थे। दोनों पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षों के द्वारा ब्लॉक में होने वाले विवाह के आयोजनों में इस तरह की मदद की जाती रहती है।