अमांव गांव के पति-पत्नी हज के लिए हुए रवाना, लोगों ने दी विदाई

हज अल्लाह की इबादत करने का एक जरिया है। जिससे आर्थिक रूप से सक्षम व्यक्ति जीवन में एक बार हज पर जरूर जाता है। जहां अपने जीवन में किये गये कार्यो के लिए अल्लाह से माफी मांगता है।
 

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र के अमांव गांव के निवासी पति, पत्नी को ग्रामीणों ने फूल माला पहनाकर हर्षोल्लास के साथ हज के लिए रवाना किया। अल्लाह की इबादत करने के इस खास मौके के लिए परिवार को जाते समय विदा करने के लिए आसपड़ोस के ढेर सारे लोग मौजूद थे।

आपको बता दें कि गांव के जलालुद्दीन व उनकी पत्नी सैमुननिशा शुक्रवार को हज की पवित्र यात्रा के लिए रवाना हो गये। वही पति, पत्नी को रवाना करने के लिए मुस्लिम भाईयों के साथ हिन्दू भाइयों ने गाजा बाजा के साथ फूल माला पहनाकर रवाना किया।

हज अल्लाह की इबादत करने का एक जरिया है। जिससे आर्थिक रूप से सक्षम व्यक्ति जीवन में एक बार हज पर जरूर जाता है। जहां अपने जीवन में किये गये कार्यो के लिए अल्लाह से माफी मांगता है। पति, पत्नी लखनऊ से 19 मई को पवित्र हज के लिए मक्का रवाना होंगे।

इस अवसर पर अब्बास अली, जमालुद्दीन, मेराजुद्दीन, ताजू, फरीजू, समद अली, शेरे अली,  युनुस अंसारी, अलीम, सैयद, नसीम अहमद, मकबूल आलम, अब्दुल हक, करीम मास्टर, जाफर अली, डा.असलम अंश अभिषेक वर्मा, सतीश गुप्ता, एकराम, मसूद अहमद लियाकत अली सहित भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।