करनौल गांव में इफ्तार पार्टी का हुआ आयोजन, भाई-चारे का दिया संदेश
 

सपा के प्रदेश सचिव मुस्ताक अहमद एवम् सपा नेता महमूद आलम  ने कहा कि रोजेदारों को इफ्तार कराना बहुत ही नेक काम है। सामूहिक इफ्तार से आपसी प्रेम बढ़ता है।
 

हिदू-मुस्लिम भाईचारा व एकता मिसाल है ऐसे आयोजन

पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार ने की पहल की तारीफ

रोजेदारों ने नमाज अदा कर मांगी अमन चैन की दुआ

चंदौली जिले में रमजान की धूम है। इसी क्रम में पाक महीना रमजान के मौके पर स्थानीय विकास खण्ड के करनौल गांव में सपा नेता समीम अहमद के आवास पर दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में रोजेदारों के साथ ही अन्य धर्मों के लोग शामिल हुए।  आयोजित इफ्तार पार्टी के बाद रोजेदारों ने नमाज अदा कर देश और दुनिया में अमन की दुआ मांगी।

इस मौके पर पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि ऐसे सामाजिक कार्यक्रम हिदू-मुस्लिम एकता और भाईचारे की मिसाल होते हैं। सभी धर्म के लोग एक साथ मिल बैठकर भाईचारे का पैगाम देते हैं। सपा के प्रदेश सचिव मुस्ताक अहमद एवम् सपा नेता महमूद आलम  ने कहा कि रोजेदारों को इफ्तार कराना बहुत ही नेक काम है। सामूहिक इफ्तार से आपसी प्रेम बढ़ता है। गरीब व अमीर बिना भेदभाव एक-दूसरे के साथ रोजा खोलते हैं। इस माह में की गई नेकियों का सवाब अल्लाह जरूर देता है।

इस अवसर पर सपा के विधान सभा अध्यक्ष प्रभु नारायण यादव,  लोहिया वाहनी के जिलाध्यक्ष निरंजन कन्नौजिया, विधानसभा महासचिव मुस्ताक अहमद, सोनू यादव, रतीश कुमार, गुलाब, मो. जमालुद्दीन, मुमताज़, सोहराब अली, सीराजुद्दीन, गुड्डू, अमीर, राधेश्याम यादव, रामजीत  विश्वकर्मा सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।