रक्षामंत्री के पैतृक गांव भभौरा का अखिलेश हुआ स्टेशन पर जहरखुरानी का शिकार
 

जहरखुरानों ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया और उसके पास से 4 हजार नगद और कपड़ों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।
 

 वाराणसी के कैंट स्टेशन पर हुयी घटना

जहरखुरानों ने नशीली चाय पिलाकर पैसे व कपड़ा का बैग लूटा


चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत भभौरा गांव निवासी अखिलेश राम 45 वर्ष सोमवार की रात वाराणसी के कैंट स्टेशन पर जहरखुरानी का शिकार हो गया। जहरखुरानों ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया और उसके पास से 4 हजार नगद और कपड़ों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

बताते चलें कि वाराणसी कैंट स्टेशन पर सोमवार की रात हुई इस घटना में लूट का विरोध करने पर जहरखुरानो की टीम ने अखिलेश को मारपीट कर बुरी तरह घर कर दिया। अखिलेश के परिजनों ने चकिया कोतवाली में तहरीर देकर घटना की जांच की मांग की है।

भभौरा गांव निवासी अखिलेश राम सोमवार की शाम घर से 4 हजार रूपये और कपड़े लेकर नौकरी की तलाश में बाहर जाने के लिए वाराणसी के कैंट स्टेशन पहुंचा। वहां ट्रेन का इंतजार कर रहा था, इसी दौरान कुछ युवक उसके पास पहुंचे और बातचीत के दौरान अपने को चकिया क्षेत्र का होने का बताया। और क्षेत्रवासी रहने के नाते उसे नशीली चाय पिला दी। जिससे वह खुद नशे में होता देख उन सभी का विरोध करने लगा। जिस पर जहरखुरानी टीम के लोगों ने उसे मारपीट कर लहूलुहान कर दिया, और उसके पास से 4 हजार रूपये और कपड़ों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

घायल अखिलेश राम रात भर कैंट स्टेशन पर पडा रहा सुबह होने पर होश में आया तो किसी तरह वाहन का मदद लेकर अपने घर भभौरा पहुंच गया। हालत गंभीर देख कर परिजनों ने उसे जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया।

अखिलेश के परिजनों ने चकिया कोतवाली में तहरीर देकर घटना की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।