जिलाधिकारी मैडम के जाते ही होने लगे जन चौपालों की खानापूर्ति, देख लीजिए नमूना
 

लोगों का कहना था कि जन चौपाल का काम जैसे -जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे ही अधिकारियों व ग्रामीणों की रुचि गायब होती जा रही है। जिसका परिणाम खानापूर्ति के रुप में दिखाई दे रहा है।
 

कोरमपूर्ति तक सिमटी कर गयी गांवों की जन चौपाल

दिखा जिलाधिकारी के जाने का असर

नहीं गए ब्लॉक व तहसील के कोई बड़े अफसर


 
चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लॉक के अंतर्गत प्रशासन आप के द्वार कार्यक्रम के तहत अतायस्तगंज के मुरकौल गांव व मूसाखाड़ में जनचौपाल का आयोजन किया गया। लेकिन यह कार्यक्रम केवल खानापूर्ति करने जैसा ही रहा। जिलाधिकारी के तबादले के बाद अफसरों की दिलचस्पी इस कार्यक्रम में कम हो गयी है। 

लोगों का कहना था कि जन चौपाल का काम जैसे -जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे ही अधिकारियों व ग्रामीणों की रुचि गायब होती जा रही है। जिसका परिणाम खानापूर्ति के रुप में दिखाई दे रहा है। शुक्रवार को आयोजित जन चौपाल में शासन द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाओं का स्टाल लगाकर ग्रामीणों को जानकारी उपलब्ध कराई गईं। लेकिन जन चौपाल में पड़ने वाले प्रार्थना पत्रों पर कोई सुनवाई नहीं होने से आमजन उससे उदासीन होते जा रहे हैं। 

आज की जन चौपाल में न ही तहसील स्तर का और न ही ब्लाक का कोई सक्षम अधिकारी पहुंचा। वहीं एडीओ लोगों ने ही चौपाल की जिम्मेदारी संभालते हुए सारी खानापूर्ति कर ली। इस दौरान एडीओ पंचायत अरविन्द सिंह, ग्रामप्रधान लक्ष्मी यादव, मिथिलेश देवी, एडीओ अनिल पटेल, जैनेन्द्र कुमार राव, अनिल सिंह,अजय कुमार सचिव चन्द्रबली सिंह, राजेन्द्र भारती, आदर्श मौर्या, लालमनि देवी सहित आदि कर्मचारी उपस्थित रहे।