कड़ाके की ठंड में महिला प्रधान उषा देवी ने बांटा कम्बल, गरीबों के चेहरे पर खिली मुस्कान

इस मौके पर ग्राम प्रधान उषा देवी ने कहा कि इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ठंड का सबसे ज्यादा असर असहाय गरीबों के ऊपर पड़ रही है। कड़ाके की ठंड में कम्बल देने से बड़ा पुनीत कार्य कोई नहीं है।
 
 चंदौली जिले के शहाबगंज विकास क्षेत्र के बेन गांव में ग्राम प्रधान उषा देवी ने अपने आवास पर कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान गांव के 100 गरीब, असहाय लोगों में कम्बल बांटा गया।

इस मौके पर ग्राम प्रधान उषा देवी ने कहा कि इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ठंड का सबसे ज्यादा असर असहाय गरीबों के ऊपर पड़ रही है। कड़ाके की ठंड में कम्बल देने से बड़ा पुनीत कार्य कोई नहीं है। इस कार्य से जहां आत्म संतुष्टि मिलती है। वहीं आगे भी इस तरह का आयोजन करने की प्रेरणा मिलती है।

कंबल वितरण के दौरान समाजसेवी रविन्द्र मौर्य ने कहा कि समाजसेवा करना ही मनुष्य का परम कर्तव्य होना चाहिए है। इसी को ध्यान में रखकर ग्राम प्रधान गांव के असहाय, ग़रीब लोगों की सेवा करना अपने कर्तव्य समझती है, आगे भी इसी तरह का आयोजन किया जाएगा। वहीं गांव को माडल गांव बनाने का कार्य करेंगी।

इस दौरान गांव की सुचई, रामजी पासवान, जमुना देवी, कमला जायसवाल, शिवकुमार,विन्धयाचली देवी,तेतरा,बसावन ,लालबरत,बासी देवी के चेहरे पर कम्बल मिलने के बाद मुस्कान फैल गई। कार्यक्रम का संचालन रिंकू यादव ने किया।