गरीबों में कम्बल का हुआ वितरण, राममाड़ो गांव में ग्राम प्रधान पवन प्रताप सिंह ने बांटे कंबल
 

मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने कहा कि इस कड़ाके की ठंड में कम्बल प्रदान करने से बड़ा पुनीत कार्य कोई नहीं है। ग्रामप्रधान द्वारा इस तरह का आयोजन करना बड़ा ही प्रशंसनीय है।
 

राममाड़ो के प्रधान की पहल पर बंटे कंबल

गांव के 110 असहाय व गरीबों को कंबल

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह रहे मौजूद

चंदौली जिले के शहाबगंज विकास क्षेत्र के राममाड़ो गांव में ग्राम प्रधान पवन प्रताप सिंह ने अपने आवास पर कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां पर गांव के 110 असहाय व गरीब लोगों में कम्बल बांटा गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह के हाथों से कंबल वितरण कराकर गरीबों की मदद की गयी।

मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने कहा कि इस कड़ाके की ठंड में कम्बल प्रदान करने से बड़ा पुनीत कार्य कोई नहीं है। ग्रामप्रधान द्वारा इस तरह का आयोजन करना बड़ा ही प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि ग्रामपंचायत व क्षेत्र पंचायत मिलकर गांव को साफ व सुन्दर बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। गांव के किसी भी गली व सड़क को कच्चा नहीं रहने दिया जायेगा।  शासन की मंशानुरूप गांव के तालाब को अमृत सरोवर के रूप में विकसित किया जा रहा है।

इस दौरान कार्यक्रम में युवा ग्रामप्रधान पवन प्रताप सिंह ने कहा कि विकसित प्रदेश बनाने के विकसित गांव होना जरूरी है। इसी दिशा में गांव में विकास कार्य किया जा रहा है।

इस अवसर पर श्याम जी सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि राकेश सिंह, विरेन्द्र प्रताप सिंह, अनिल मिश्रा, राजेश सिंह उर्फ मुन्नू ,ग्रामप्रधान सजाऊद्दीन, नीरज सिंह, अमित कुमार, मोनू सिंह सहित आदि लोग उपस्थित रहे।