भगवान राम पर कमेंट करके फंस गए मास्टर साहब, चंदौली समाचार ने कल ही छापी थी खबर

शहाबगंज विकासखंड के बरांव गांव निवासी कन्हैयालाल गुप्ता प्राथमिक विद्यालय बड़ौरा में सहायक अध्यापक हैं। आरोप है कि यह वामपंथी विचारधारा से ताल्लुक रखते हैं।
 

एक जाति विशेष के ऊपर विवादित टिप्पणी

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट पर मुकदमा दर्ज

अपने ही जाल में फंस गए गुरुजी

शहाबगंज थाना में हो गया मुकदमा दर्ज

अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दौरान विवादित टिप्पणी करके सहायक अध्यापक कन्हैयालाल गुप्ता अपनी ही जाल में फंस गए हैं। शहाबगंज थाना में उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है।

 बताते चलें कि शहाबगंज विकासखंड के बरांव गांव निवासी कन्हैयालाल गुप्ता प्राथमिक विद्यालय बड़ौरा में सहायक अध्यापक हैं। आरोप है कि यह वामपंथी विचारधारा से ताल्लुक रखते हैं। सोमवार को जब भगवान श्री राम का प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में हो रहा था उस वक्त उन्होंने सोशल मीडिया पर राम तथा एक जाति विशेष के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी लिखकर वायरल किया था। जिस पर जाति विशेष के लोगों ने शिक्षक का घेराव भी किया। शिक्षक ने उक्त टिप्पणी को लेकर बचाव में अपनी सफाई भी दिया, मगर बात नहीं बनी।

इस मामले में बुधवार को  बड़ौरा गांव निवासी मिथिलेश सिंह के तहरीर पर शहाबगंज पुलिस ने सहायक अध्यापक कन्हैया लाल गुप्ता के ऊपर धारा 153 ए, 295 ए, 66 डी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

 थानाध्यक्ष मिर्जा रिजवान बेग ने बताया कि शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें - चंदौली जिले के शिक्षक ने उठाया प्राण प्रतिष्ठा पर सवाल, शुरू हो गयी कार्रवाई की मांग