लोक विद्यार्थी शिक्षक संगठन शहाबगंज ब्लॉक इकाई के पदाधिकारियों का हुआ चयन
 

लोक विद्यार्थी शिक्षक संगठन की बैठक मनकपड़ा गाँव स्थित एस एस के शिक्षण संस्थान में प्रांतीय अध्यक्ष गुलाब सिंह मौर्य की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
 

चंदौली जिले के शहाबगंज में आज लोक विद्यार्थी शिक्षक संगठन की बैठक मनकपड़ा गाँव स्थित एस एस के शिक्षण संस्थान में प्रांतीय अध्यक्ष गुलाब सिंह मौर्य की अध्यक्षता में संपन्न हुई।


इस दौरान बैठक में संगठन की मजबूती पर विस्तार से चर्चा की गई। साथ ही साथ शहाबगंज ब्लॉक इकाई के पदाधिकारियों का चयन किया गया। जिसमें ब्लॉक अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह कुशवाहा, उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष अमरनाथ, सूचना मंत्री संजय तथा महामंत्री विकास पाण्डेय को सर्वसम्मति से बनाया गया।


इस दौरान बैठक की अध्यक्षता कर रहे गुलाब सिंह मौर्य ने कहा लोक विद्यार्थी शिक्षक संगठन शिक्षा के अलावा शोषितों,गरीबों तथा वंचितों के उत्थान के लिए कार्य करता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा से ही समाज का उद्धार हो सकता है। 


इस दौरान बैठक में प्रांतीय सचिव शाहनवाज खान, महामंत्री पीएम सिंह, जिलाध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष औरंगजेब खान, पंकज यादव, विभूति नारायण, शिव गुप्ता, रामप्रकाश आदि उपस्थित थे। बैठक का संचालन प्रांतीय कोषाध्यक्ष विष्णु विश्वकर्मा ने किया।