समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव बने महमूद आलम
 

समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के राज्य कार्यकारिणी इसी क्रम में चंदौली जनपद के शहाबगंज  ब्लॉक के महमूद आलम को प्रदेश सचिव नामित किया गया है।
 

पार्टी ने सौंपी नयी जिम्मेदारी

कर्तव्य और निष्ठा के साथ काम करने का दावा

महमूद आलम को लोग रहे बधाई

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक दल अपने संगठनों को मजबूत करने में जुटी हुई है। उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी अपने संगठन को मजबूत करने के क्रम में विस्तार कर रही है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के राज्य कार्यकारिणी इसी क्रम में चंदौली जनपद के शहाबगंज  ब्लॉक के महमूद आलम को प्रदेश सचिव नामित किया गया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद शकील नदवी के द्वारा महमूद आलम को प्रदेश सचिव नामित किए जाने से सपा कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है और बधाई देने वाले का तांता लगा हुआ है ।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने भाजपा के केन्द्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय के संसदीय क्षेत्र में अपने सभी संगठनों को मजबूत करने में जुटी हुई है। यही वजह है कि चन्दौली के शहाबगंज ब्लॉक के रहने वाले महमूद आलम को समाजवादी अल्पसंख्यक सभा में प्रदेश सचिव का दायित्व दिया गया है।

 वहीं चन्दौली समाचार से वार्ता करते हुए महमूद आलम ने कहा कि पार्टी की मिली जिम्मेदारी को कर्तव्य और निष्ठा के साथ निर्वहन करूंगा । पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ कन्धे से कन्धे मिलाकर काम करूंगा और अधिक से अधिक लोकसभा की सीट जीताकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के झोली में डालने का काम करूंगा।