मजदूर एकता मंच के कार्यकर्ताओं ने निकाला साइकिल जुलूस, SO को दिया पत्रक

साइकिल मार्च में कार्यकर्ताओं ने इलिया थाना पहुंचकर बीते दिनों खखड़ा गांव में गरीब किसान पारस यादव का गांव के दबंग ठाकुरों द्वारा मड़ई जलाकर 6 गाय 2 बकरी को मौत के घाट उतार दिया गया था।
 
मजदूर एकता मंच के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने भीमा कोरेगांव के 204वीं वर्षगांठ पर घोड़सारी गांव से शनिवार को साइकिल मार्च निकाला

चंदौली जिला के शहाबगंज विकासखंड अंतर्गत मजदूर एकता मंच के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने भीमा कोरेगांव के 204वीं वर्षगांठ पर घोड़सारी गांव से शनिवार को साइकिल मार्च निकाला। जो खिलची, खखड़ा, रोहाखी, बरियारपुर, रामपुर, भुड़कुड़ा, बटौवां, कवलपुरवां, जिगना, बरांव, कलानी गांव होते हुए इलिया कस्बा पहुंची।

 बता दें कि साइकिल मार्च में कार्यकर्ताओं ने इलिया थाना पहुंचकर बीते दिनों खखड़ा गांव में गरीब किसान पारस यादव का गांव के दबंग ठाकुरों द्वारा मड़ई जलाकर 6 गाय 2 बकरी को मौत के घाट उतार दिया गया था। इसके साथ ही मडई में रखा परिवार के खाने-पीने की सामग्री बिस्तर चारपाई सब कुछ जलकर राख हो गया था। इतनी बड़ी घटना के बाद भी दोषी आरोपी गर्जन सिंह तथा रामकृत सिंह को पुलिस द्वारा आज तक गिरफ्तारी नहीं की गई।

दोनों आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने तथा गिरफ्तारी की मांग को लेकर मजदूर एकता मंच के कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष अमित कुमार को पत्रक सौपते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। जिस पर थानाध्यक्ष ने 5 जनवरी तक दोनों आरोपियों के गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। वहीं मजदूर एकता मंच के कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि पुलिस 5 जनवरी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं करती है तो वह एक बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

   इस दौरान कन्हैया लाल, सुधीर, मनीष, चंदन कुमार, लखेन्दर, आरके, रिया, वसीम अहमद, रामभरोस, पारस यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे।