मनरेगा के काम की हो रही थी शिकायत, पटरी मरम्मत के काम का APO ने की चेकिंग
​​​​​​​

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र के भोड़सर गांव में गुरुवार को अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा संदीप वत्स ने पहुंच कर मनरेगा से चल रहे पटरी मरम्मत कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया।
 

ग्रामीणों ने की थी कम मजदूरों से कार्य कराने की शिकायत

गांव में जाकर की गयी शिकायत की जांच

मस्टररोल के अनुसार कार्य करते दिखे मजदूर

 

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र के भोड़सर गांव में गुरुवार को अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी मनरेगा संदीप वत्स ने पहुंच कर मनरेगा से चल रहे पटरी मरम्मत कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। जहां कार्य स्थल पर मस्टररोल के अनुसार कार्य करते हुए मजदूर पाएं गये। 

आपको बता दें कि भोड़सर गांव में मनरेगा से सुमंत मौर्य के खेत से मसोई सरहद तक पटरी मरम्मत का कार्य चल रहा था। कुछ लोगों ने एपीओ के यहां शिकायत किया था कि मस्टररोल के सापेक्ष कम मजदूरों से कार्य कराया जा रहा है। शिकायत की गंभीरता को देखते हुए एपीओ ने कार्य स्थल पर पहुंच कर गुरुवार को चल रहे कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। जहां रोजगार सेवक की उपस्थिति में मस्टररोल निकालकर मिलान किया। जहां सभी मजदूर मस्टररोल के अनुसार सही पाया गया।

 एपीओ ने संदीप वत्स ने कहा कि शिकायत के आधार पर कार्य निरीक्षण किया गया। जहां मस्टररोल के अनुसार सभी मजदूरों की उपस्थिति शत-प्रतिशत ठीक पाई गई।

इस जांच के दौरान तकनीकी सहायक राजीव सिंह, प्रधान प्रतिनिधि सत्येंद्र सिंह, सचिव चन्द्रबली सिंह, रोजगार सेवक निरंजन मौर्य, सुमंत मौर्य, विजयी, रोजन, भुलई, अखिलेश, यशवंत, दिनेश सहित आदि लोग उपस्थित रहे।