जरूरतमंदों को किया गया मास्क वितरण, कोरोना से बचने का दिया संदेश

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चन्दौली जिले में वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जारी देशव्यापी संघर्ष में चन्दौली क्षेत्र के राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच के उपाध्यक्ष उत्कर्ष श्रीवास्तव एवं आनंद श्रीवास्तव एक बार फिर सामने आए। इन्होंने अपने क्षेत्र इलिया, शहाबगंज में मास्क वितरण किया। इस अवसर पर उत्कर्ष श्रीवास्तव ने कहा कि जब भी कोई लड़ाई लम्बी अवधि तक चलती
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चन्दौली जिले में वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जारी देशव्यापी संघर्ष में चन्दौली क्षेत्र के राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच के उपाध्यक्ष उत्कर्ष श्रीवास्तव एवं आनंद श्रीवास्तव एक बार फिर सामने आए। इन्होंने अपने क्षेत्र इलिया, शहाबगंज में मास्क वितरण किया।

इस अवसर पर उत्कर्ष श्रीवास्तव ने कहा कि जब भी कोई लड़ाई लम्बी अवधि तक चलती है, तो उसके प्रति लोगों का नजरिया उदासीन और लापरवाह हो जाता है। कोरोना के साथ भी कुछ ऐसा ही है । इस लम्बी लड़ाई में लोग का नजरिया उदासीन हो गया है और पूरी सतर्कता कि जगह कई मामले में लापरवाही बरत रहे हैं।यह हम सब के लिए घातक हो सकता है ।

इसीलिए लोगों को फिर से जागरूक करने और उनमें इस बिमारी के खिलाफ नया जोश भरने के लिए हम सार्वजनिक स्थल पर गरीब एवं जरूरतमंदों को मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं।

इस अवसर पर उत्कर्ष श्रीवास्तव एवं आनंद श्रीवास्तव और उनके साथी नीरज श्रीवास्तव, सिद्धार्थ, मोहीम, अमीर एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।