लतीफ शाह बंधे पर लटका मिला मटरू, इधर उधर धूमने वाला नशेड़ी बता रही है पुलिस 
 

चकिया कोतवाली क्षेत्र के लतीफ शाह बंधे के बने पिलर की रेलिंग पर मटरु नामक युवक का शव फंदे से लटकता मिला है, जिससे बाद इलाके में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
 

लगातार दो दिनों में दो लाश मिली

लतीफ शाह बंधे पर बढ़ानी होगी चौकसी

जानिए क्या है मामला 

चंदौली जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र के लतीफ शाह बंधे के बने पिलर की रेलिंग पर मटरु नामक युवक का शव फंदे से लटकता मिला है, जिससे बाद इलाके में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
 

बताया जा रहा है जब लोग लतीफशाह बांध की ओर से गुजरे तो बंधे के पिलर से चिपका रेलिंग से एक व्यक्ति का शव लटकते हुए देखा । इसके बाद तत्काल इसकी सूचना चकिया कोतवाली पुलिस को दी गई। लाश लटकने की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारने के बाद शिनाख्त के लिए जांच में जुट गई। कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने उसकी पहचान मटरु के रूप में किया। मृतक चकिया कस्बा के झंडा गली का निवासी बताया गया है। पुलिस ने परिजनों को सूचित किया तो  परिजन मौके पर पहुंचकर युवक की पहचान कर ली।


 इस संबंध में चकिया थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार को लतीफ साह बंधे के समीप एक पेड़ से मटरू नामक युवक का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया की मौत के कारणों की जांच की जा रही है। मृतक नशेड़ी किस्म का अविवाहित युवक था और इधर-उधर घूमता रहता था। 


आपको याद होगा कि मंगलवार को भी लतीफ शाह के बंधे में एक युवक का उतराया हुआ मिला था। वह बबुरी थाना क्षेत्र के ही निवासी था और घर से 4 दिन पूर्व का लापता था । बताया गया कि मानसिक रूप से बीमार था और परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे।