मथुरा की टीम ने पहले दिन पकड़े 45 बंदर, ये है आगे का प्लान
 

नगर में बंदरों को पकड़ने के लिए रविवार को अभियान शुरू करते हुए मथुरा से आई टीम ने 45 बंदरों दबोच लिया और उन्हें पिंजरे में बंद कर लगभग 40 किलोमीटर दूर जंगलों में छोड़ने की योजना बना  रही है।
 

 चकिया नगर पंचायत इलाके में बंदरों के आतंक से मुक्ति का अभियान

पौने 2 लाख खर्च करके किया जा रहा है काम

 मथुरा की एक संस्था को दिया गया था टेंडर

 

चंदौली जिले की चकिया नगर पंचायत इलाके में बंदरों के आतंक से मुक्ति दिलाने का सिलसिला शुरू हो गया है। नगर में बंदरों को पकड़ने के लिए रविवार को अभियान शुरू करते हुए मथुरा से आई टीम ने 45 बंदरों दबोच लिया और उन्हें पिंजरे में बंद कर लगभग 40 किलोमीटर दूर जंगलों में छोड़ने की योजना बना  रही है।

 जानकारी में बताया गया है कि चकिया नगर पंचायत क्षेत्र में बंदरों का आतंक है। इसके लिए नगर पंचायत में अपनी योजना तैयारी की थी और 500 से अधिक बंदरों को पकड़ने के लिए बाकायदा 1 लाख 75 हजार का टेंडर मथुरा की एक संस्था को दिया था। मथुरा से आई टीम ने रविवार से बंदरों को पकड़ने का काम शुरू किया है। इस दौरान पहले काली मंदिर परिसर और एसडीएम कोर्ट परिसर में पिजड़ा लगाकर कुल 45 बंदर पकड़े गए। 

इस बारे में जानकारी देते हुए चकिया नगर पंचायत के अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि इस अभियान से चकिया के इलाके में रहने वाले लोगों को खतरनाक बंदरों से मुक्ति मिल जाएगी। इसके लिए स्थानीय लोग काफी दिनों से मांग कर रहे थे। अब टीम आ गयी है और जल्द ही इनको पकड़कर जंगलों में भेजा जाएगा।