चकिया विधानसभा के पटेल वोटरों को साधने आए स्वतंत्र देव सिंह, रिंकी कोल के लिए मांगा वोट
 

चंदौली जिले की चकिया विधानसभा सोनभद्र की राबर्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र में आती है। इसीलिए चकिया विधानसभा में  राबर्ट्सगंज लोकसभा के कंडीडेट चुनाव प्रचार पर जोर दे रहे हैं।
 

सोनभद्र जिले की राबर्ट्सगंज लोकसभा में प्रचार

एनडीए गठबंधन के लिए संयुक्त चुनावी जनसभा का आयोजन

अपना दल एस की प्रत्याशी रिंकी कोल के लिए मांगा वोट

 

चंदौली जिले की चकिया विधानसभा सोनभद्र की राबर्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र में आती है। इसीलिए चकिया विधानसभा में  राबर्ट्सगंज लोकसभा के कंडीडेट चुनाव प्रचार पर जोर दे रहे हैं। चकिया के रामलक्ष्मणपुर गांव में गुरुवार को एनडीए गठबंधन संयुक्त रूप से चुनावी जनसभा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें योगी सरकार के जल शक्ति व कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पटेल ने जनता को संबोधित किया। 

राम लक्ष्मणपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे जल शक्ति एवं कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पटेल ने राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट से अपना दल एस की प्रत्याशी रिंकी कोल को अपना मत देकर जीतने की अपील की। कहा कि सभी लोग रिकी कोल को अपना अधिक से अधिक समर्थन दे और लोकसभा में भेजने का काम करें। विश्व क्षेत्र में विकास की गंगा बहाई जा सके।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव पटेल ने विपक्षियों पर निशाना साधा और कहा कि हमारे बड़े बुजुर्ग कहते हैं कि जो राम का नहीं वो किसी के काम का नहीं। अब जाकर ये समझ आया कि बड़े बुजुर्ग ये बात दरअसल वो उन इंडिया गठबंधन के नेताओं के लिए कहते थे, जिन्होंने ना सिर्फ़ राम मंदिर की राह में रोड़े अटकाए, बल्कि मंदिर के बाद प्रभु श्रीराम के दर्शन करने भी नहीं गये। 


जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव पटेल ने मोदी सरकार के दस वर्ष के काम गिनाते हुए कहा कि लोगों के जीवन स्तर में बीते दस सालों में सुधार आया है। अपराध को खत्म करने का काम किया है जिससे लोग चैन की सांस ले पा रहे हैं। विकास के रास्ते पर हमारा भारत सरपट दौड़ रहा है। सिंह ने कहा कि हर वोटर को बूथ तक पहुँचने की ज़िम्मेदारी हमारे कार्यकर्ताओं और बूथ अध्यक्षों पर है।

सोनभद्र जिले की राबर्ट्सगंज संसदीय सीट अपना दल एस के खाते में जाने के बाद अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर जनपद के छानबे विधानसभा की विधायक रिंकी कोल को चुनावी मैदान में उतारते हुए लोकसभा प्रत्याशी बनाया। वहीं चकिया विधानसभा क्षेत्र के पटेल समाज के वोटों पर भी अनुप्रिया पटेल की नजर है। लेकिन दो बार उनके खाते में राबर्ट्सगंज की सीट जाने के बावजूद अब तक अनुप्रिया पटेल ने चकिया विधानसभा क्षेत्र में एंट्री नहीं की है। इसके बाद गुरुवार को भाजपा ने अनुप्रिया पटेल की बजाय स्वतंत्र देव सिंह पटेल की चुनावी जनसभा करके पटेल समाज के वोटों को साधने की कोशिश की है। इसमें अब बीजेपी कितना कम लाभ हो पाएगी यह वक्त ही तय करेगा।

इस दौरान भाजपा विधायक कैलाश खरवार, जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह, उमाशंकर सिंह, ब्लॉक प्रमुख शंभू नाथ सिंह यादव, चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव, ओम प्रकाश सिंह मन्ने, राघवेंद्र प्रताप सिंह संतोष, रिंकू विश्वकर्मा, प्रभात पटेल, अपना दल एस की प्रत्याशी रिंकी कोल, सुरेन्द्र सिंह, प्रतीक पांडेय, अभिषेक मिश्रा, राकेश मिश्रा,कुंदन गौंड, प्रदीप मौर्या, गुरुदेव चौहान सहित तमाम लोग मौजूद रहे।