चार दिनों से गायब था प्रांजल पांडेय, गांव के एक कुएं में से संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ शव 

​​​​​​​

चंदौली जिले के चकिया कोतवाली अंतर्गत रघुनाथपुर गांव निवासी प्रांजल पांडेय 20 वर्ष का शव रविवार को गांव के ही एक कुएं में बरामद किया गया।
 

 चंदौली जिले के चकिया कोतवाली अंतर्गत रघुनाथपुर गांव निवासी प्रांजल पांडेय 20 वर्ष का शव रविवार को गांव के ही एक कुएं में बरामद किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

बताते चलें कि रघुनाथपुर गांव निवासी राजाराम पांडेय चकिया नगर पंचायत के इलेक्ट्रॉनिक का दुकान किए हुए हैं। जिनका पुत्र प्रांजल पांडेय बीते 3 अप्रैल की भोर में 4 बजे घर से टहलने के लिए निकला था तभी से वह लौट कर घर नहीं आया, काफी खोजबीन के बाद पिता राजाराम पांडेय ने पुत्र के गुमशुदगी का रिपोर्ट चकिया कोतवाली में दर्ज कराया था। लेकिन रिपोर्ट दर्ज किए जाने के तीन दिन बाद भी उसका कहीं भी पता नहीं चला।

 इसी बीच रविवार को दोपहर में गांव के बाहर चकिया अहरौरा मार्ग पर एक कुएं में किसी युवक का शव देखकर ग्रामीणों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी। तब तक मौके पर भारी भीड़ जुट गई वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। और सबको उम्मीद से बाहर निकलवाया गया। जिसका शिनाख्त प्रांजल पांडेय के रूप में की गई। पुत्र की मौत की खबर मिलते ही परिवार जनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर अंत परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजने की कार्रवाई में जुटी गयी। मृतक की माता स्वर्गीय माला पाण्डेय का 5 वर्ष पूर्व निधन हो जाने के बाद पिता राजाराम ने दूसरा विवाह भी किया था।


इस दौरान थाना प्रभारी अतुल कुमार प्रजापति ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।