चकिया विधायक कैलाश आचार्य पहुंचे हेतिमपुर गांव, बाबा जागेश्वर नाथ धाम में की साफ-सफाई 
 

चकिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक कैलाश आचार्य ने हेतिमपुर गांव के बाबा जागेश्वर नाथ धाम में सोमवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष और चकिया नगर पंचायत के अध्यक्ष के साथ साफ सफाई अभियान में शिरकत की।
 

विधायक कैलाश आचार्य के साथ जिलाध्यक्ष रहे मौजूद

 हेतिमपुर गांव के बाबा जागेश्वर नाथ धाम में साफ-सफाई

 22 जनवरी तक लगातार चलेगा अभियान

 

 चंदौली जिले के चकिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक कैलाश आचार्य ने हेतिमपुर गांव के बाबा जागेश्वर नाथ धाम में सोमवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष और चकिया नगर पंचायत के अध्यक्ष के साथ साफ सफाई अभियान में शिरकत की। इस मौके पर चकिया विधायक ने कहा कि भगवान श्री राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में हम लोग पूरी तरह से सहयोग करने के लिए तैयार हैं। उसके पहले प्रधानमंत्री की अपील पर साफ सफाई का विशेष अभियान और रात्रि कालीन संकीर्तन का आयोजन किया जा रहा है।

लोगों का कहना है कि सोमवार से शुरू यह कार्यक्रम 22 जनवरी तक लगातार चलेगा। इस दौरान साफ सफाई के साथ-साथ भजन कीर्तन चलता रहेगा। साथ ही साथ 22 जनवरी को विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में नवनिर्भित भगवान राम नाम के मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में देश के प्रधानमंत्री शिरकत करने वाले हैं। इसके पहले देश के सभी नागरिकों से अपने-अपने इलाके में मंदिरों की साफ सफाई का अभियान चलाए जाने का अनुरोध किया गया है। इसी की कड़ी में जनपद के सभी मंदिरों में इस अभियान में पार्टी के नेता कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि भाग ले रहे हैं।

 इस मौके पर मौजूद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में डॉक्टर प्रदीप मौर्या, महंत अनूप गिरी, एडीओ पंचायत एनडी तिवारी, ग्राम प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता के साथ-साथ राजेश कुमार नवीन सोनकर सहित तमाम पार्टी के नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।