इलेक्ट्रिक बाईक के शोरूम का विधायक ने किया शुभारंभ, बोले- प्रदूषण मुक्त वातावरण      
​​​​​​​

शहाबगंज क़स्बा में बुधवार को इलेक्ट्रिक स्कूटी बाइक बाजार शोरूम का शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक कैलाश आचार्य ने फ़ीता काटकर किया। 
 

इलेक्ट्रिक बाईक से प्रदूषण मुक्त होगा वातावरण

विधायक कैलाश आचार्य ने दी प्रोपराइटर के दी शुभकामनाएं

अब चकिया में मिलेंगी इलेक्ट्रिक गाड़ियां
 

चंदौली जिले के शहाबगंज क़स्बा में बुधवार को इलेक्ट्रिक स्कूटी बाइक बाजार शोरूम का शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक कैलाश आचार्य ने फ़ीता काटकर किया। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिक बाइक आ जाने से प्रदूषण नहीं बढ़ेगा, जिससे लोग स्वच्छ और सुंदर वातावरण में रहेंगे और इलेक्ट्रिक बाइक से क्षेत्र का प्रदूषण मुक्त वातावरण भी रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि इलेक्ट्रिक बाईक में लगी बैटरी के पावर से चलती है, जो कि बिजली से चार्ज होती है। इसमें किसी प्रकार के इंधन की जरूरत नहीं होती है। इस कारण यह इको फ्रेंडली भी होते हैं। इससे पर्यावरण में गाड़ियों से निकलने वाली ग्रीन हाउस गैसों को कम करने में काफी ज्यादा मदद मिलेगी। 

प्रोपराइटर राजन सिंह और हरिओम पाण्डेय ने कहा कि बढ़ते पेट्रोल व डीजल के दामों से लोगों को छुटकारा दिलाने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर बाइक बाजार में आया है। साथ ही क़स्बा में शोरूम की शुरूआत होने से लोगों को दूर नहीं जाना होगा। उनके क़स्बा में ही विभिन्न मॉडल में इलेक्ट्रिक बाईक मौजूद है। 

इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा मण्डल अध्यक्ष रिन्कू विश्वकर्मा, पूर्व प्रधान शशिधर पाण्डेय, चन्द्रशेखर पाण्डेय, अयोध्या सिंह, रामअवध सिंह, प्रधान नित्यानंद खरवार, जितेंद्र वर्मा, कैलाश गुप्ता आदि उपस्थित थे।