मोदनसेन महाराज की चकिया में मनाई गई जयंती

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिला के चकिया क्षेत्र में श्री काव्य कुंज वैश्य हलवाई समाज चकिया के तत्वाधान में मंगलवार की देर शाम नगर पंचायत चकिया स्थित गुरुद्वारा में परम पूज्य श्री मोदनसेन महाराज की जयंती बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । इस अवसर पर पूजा अनुष्ठान में मोदनवाल समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिला के चकिया क्षेत्र में श्री काव्य कुंज वैश्य हलवाई समाज चकिया के तत्वाधान में मंगलवार की देर शाम नगर पंचायत चकिया स्थित गुरुद्वारा में परम पूज्य श्री मोदनसेन महाराज की जयंती बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । इस अवसर पर पूजा अनुष्ठान में मोदनवाल समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।

कार्यक्रम में आए अतिथियों ने समाज के सभी लोगों को एकजुट रहने का संदेश देते हुए कहा कि संगठन किसी भी समाज की ताकत होती है । इसलिए हमे एक दूसरे का सम्मान करते हुए हमेशा संगठित रहना चाहिए वही मोदनवाल समाज के कोषाध्यक्ष शुभम मोदनवाल न अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया । वह अपने विचारों से समाज को संगठित होने की अपील की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता राकेश मोदनवाल व संचालन आशीष मोदनवाल ने किया । कार्यक्रम में शिकारगंज, नेवाजगंज ,हेतिमपुर, शहाबगंज, बबुरी , सिकंदरपुर सहित चन्दौली जिले के स्वजातीय बंधु उपस्थित रहे।

इस दौरान राकेश मोदनवाल,सरदार महेंद्र सिंह सरदार योगेंद्र सिंह, आशीष मोदनवाल ,अरविंद मोदनवाल ,शुभम मोदनवाल, अमरदीप मोदनवाल,अंबुज मोदनवाल,राजू मोदनवाल,मोनू मोदनवाल ,रामभरोस मोदनवाल, राजन मोदनवाल, विनीत , प्रियम ,संदीप ,सूरज ,समीर यहाँ उपस्थित रहे।