लतीफशाह बांध में उतराया मिला युवक का शव, 4 दिन से लापता था युवक
​​​​​​​

चकिया तहसील अंतर्गत लतीफशाह बांध के दक्षिणी छोर पर कौड़िहार ग्राम के समीप कर्मनाशा नदी के किनारे उतराया हुआ एक युवक का शव मंगलवार की शाम को मिला। शव मिलने की खबर पर आसपास से भीड़ जुट गयी।
 

भागुपुर गांव के मोहम्मद हुसैन की मिली लाश

परिजनों ने बताया मानसिक रूप से विक्षिप्त

लापता होने पर खोज रहे थे परिजन 

 

चंदौली जिले की चकिया तहसील अंतर्गत लतीफशाह बांध के दक्षिणी छोर पर कौड़िहार ग्राम के समीप कर्मनाशा नदी के किनारे उतराया हुआ एक युवक का शव मंगलवार की शाम को मिला। शव मिलने की खबर पर आसपास से भीड़ जुट गयी।  पुलिस के पहुंचने के बाद शव को बाहर निकाल कर शिनाख्त करायी गयी।

 बताते चलें कि किसी युवक का शव नदी में उतराये होने की जानकारी होने पर मौके पर भारी संख्या में आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुड़ गई। वहीं सूचना पर पहुंचे चकिया क्षेत्राधिकारी आशुतोष तथा प्रभारी निरीक्षक अतुल कुमार प्रजापति ने शव को  नदी से निकलवाया। कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे मृत युवक के परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त 18 वर्षीय मोहम्मद हुसैन पुत्र जमालुद्दीन के रूप में की। साथ ही बताया कि मृतक भागुपुर अकोढवा थाना बबुरी का रहने वाला है।  

पुत्र की खोजबीन में मौके पर पहुंचे मृतक के पिता जमालुद्दीन ने बताया कि उसका पुत्र मानसिक रूप से कमजोर था और  पिछले चार दिनों से अपने घर से बिना बताए लापता था। घर वाले उसे खोजने में परेशान थे।

वहीं पुलिस के कोतवाल व सीओ ने परिजनों से बात करने के बाद ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर अग्रिम विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।