बंदरों के हमले से डर के मारे पोखरे में कूद गया छन्नू, जवानों ने बचायी जान
 

वहां पर मौजूद लोगों द्वारा पीआरबी को सूचित किया गया सूचना पर पहुंचे जवानों ने पानी में घबराए युवक को पोखरे से बाहर निकालने का हौसला दिलाया।
 

मंदिर में बंदरों ने किया हमला

डर के मारे तालाब में कूदा

पीआरडी के जवानों ने मौके पर पहुंचकर बचाई उसकी जान


चंदौली जिला के चकिया नगर पंचायती स्थित मां काली मंदिर परिसर में बंदरों के हमले से भयभीत छन्नू मिस्त्री अपनी जान बचाने के लिए काली जी के पोखरे में कूद गया और जान बचाने की जगह वह पोखरी में डूबने लगा। मगर वहां पर मौजूद लोगों द्वारा पीआरबी को सूचित किया गया सूचना पर पहुंचे जवानों ने पानी में घबराए युवक को पोखरे से बाहर निकालने का हौसला दिलाया। जिससे युवक बाहर आ गया।

बता दें कि नगर के वार्ड नंबर 5 निवासी छन्नू मिस्त्री काली मंदिर परिसर स्थित पोखरे पर गया था इसी दौरान बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया जिससे वह भागने लगा और बंदरों से बचने के लिए कोई चारा न देख कर वह पोखरे के पानी में मजबूरन कूद गया। जिससे वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा हालांकि पीआरबी के जवानों ने सूचना मिलने पर तत्परता दिखाते हुए युवक को साहस दिलाकर पोखरे से बाहर निकलवा लिया जिससे उसकी जान बच गई।

चकिया नगर की लोगों का कहना है कि नगर और मंदिरों पर बंदरों के आतंक से लोग भयभीत हैं। अगर बंदरों को अन्यत्र नहीं छोड़ा जाता है  तो किसी भी क्षण कोई बड़ी घटना घट सकती है।